Monday, May 13, 2024
Advertisement

हो गई सबसे बड़ी भविष्यवाणी, 2023 वनडे वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेलेंगी ये 4 टीमें!

वनडे वर्ल्ड कप से पहले एक दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ी भविष्वाणी की है। इस खिलाड़ी ने बताया कि वर्ल्ड कप खेलने वाली 4 टीमें कौन सी हो सकती हैं।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: August 08, 2023 9:09 IST
ODI World Cup 2023- India TV Hindi
Image Source : GETTY ODI World Cup 2023

दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को इस वक्त अक्टूबर में शुरू होने वाले वनडे वर्ल्ड कप का इंतजार है। टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में मेजबान और नंबर एक दावेदार के रूप में उतरने वाली है। लेकिन दुनियाभर की बाकी टीमों से टीम इंडिया को एक बार फिर तगड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया को तीन बार चैंपियन बनाने वाले ग्लेन मैकग्रा ने वर्ल्ड कप के लिए अपने 4 सेमीफाइनलिस्ट को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है।

ये चार टीमें खेलेंगी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल?

 मैकग्रा ने पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया, 1992 विश्व कप विजेता पाकिस्तान, डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और दो बार की चैंपियन भारत को अपने वर्ल्ड कप सेमीफाइनलिस्ट के रूप में चुना है। मैक्ग्रा को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के पास विश्व कप में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने का एक शानदार अवसर है क्योंकि अच्छी तैयारी करने और अपना कॉम्बिनेशन सही बनाने के लिए टूर्नामेंट से पहले उनके पास काफी सारे मैच हैं।

मैक्ग्रा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली टॉप चार टीमों में से एक है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को बड़े टूर्नामेंट्स और बड़े मैचों में भिड़ना पसंद है। वे अच्छा प्रदर्शन करते हैं और उनके पास पर्याप्त अनुभव है, और कुछ युवा खिलाड़ी भी आ रहे हैं।

भारत और इंग्लैंड को भी दी जगह

मैकग्रा ने आगे कहा कि मैंने इन चार टीमों में भारत और इंग्लैंड को भी रखा है। इंग्लैंड पिछले कुछ समय से अच्छा वनडे क्रिकेट खेल रहा है। इसके अलावा मैं पाकिस्तान को भी वहीं डाल रहा हूं। ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में अपनी वर्ल्ड कप टीम का ऐलान किया था जिसमें मार्नस लाबुशेन का नाम नहीं था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement