Saturday, May 25, 2024
Advertisement

IPL 2024: गुजरात टाइटंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, दिल्ली के खिलाफ खेलने उतर सकता है ये स्टार खिलाड़ी

IPL 2024: गुजरात टाइटंस आईपीएल 2024 में अपना 7वां मैच दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाफ खेलेगी। इस मैच से पहले गुजरात टाइटंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

Written By: Mohid Khan
Published on: April 17, 2024 15:50 IST
David Miller- India TV Hindi
Image Source : IPL गुजरात टाइटंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी

GT vs DC: आईपीएल 2024 का 32वां मैच गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीमों के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला दो युवा भारतीय कप्तानों के बीच होगा। शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस और ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर आमने-सामने होंगी। इस मैच में एक स्टार खिलाड़ी मैदान पर वापसी करता हुआ भी नजर आ सकता है। 

गुजरात टाइटंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी

गुजरात टाइटंस के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले एक खुशखबरी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम के बल्लेबाज डेविड मिलर इस मैच से मैदान पर वापसी कर सकते हैं। डेविड मिलर चोट के चलते मैदान से बाहर हैं। वह पिछले तीन मैचों में टीम का हिस्सा नहीं बन सके हैं। हालांकि अभी यह तय नहीं है कि मिलर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से वापसी कर पाएंगे या नहीं। बता दें, डेविड मिलर गुजरात के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। वह साल 2022 से टीम का हिस्सा हैं। 

स्पेंसर जॉनसन ने दिया था बड़ा अपडेट 

गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन ने टीम के पिछले मैच से पहले मिलर की वापसी पर बड़ा अपडेट दिया था। जॉनसन ने मिलर की उपलब्धता पर अपडेट देते हुए मैच से पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि मुझे नहीं लगता कि मिलर वापसी करने से ज्यादा दूर है। अगर वह इस मैच में नहीं भी खेलता है तो अगले मैच के लिए उपलब्ध होंगे। ऐसे में माना जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में मिलर टीम की प्लेइंग 11 का हिस्सा बन सकते हैं। 

आईपीएल 2024 में गुजरात का प्रदर्शन 

गुजरात टाइटंस ने इस सीजन में अभी तक 6 मैच खेले हैं। इस दौरान गुजरात टाइटंस को 3 मैचों में जीत मिली है और इतने मैचों में ही उसे हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, डेविड मिलर की गैरमौजूदगी में गुजरात टाइटंस ने 3 मैच खेले हैं। इस दौरान टीम को 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और 1 मैच में जीत अपने नाम की है। 

ये भी पढ़ें

टूटने वाला है विराट कोहली का विश्व कीर्तिमान! पाकिस्तानी बल्लेबाज ने दी चुनौती

ऋषभ पंत और दिल्ली कैपिटल्स के लिए मुश्किलें बढ़ी, इस खिलाड़ी के खेलने पर सस्पेंस

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement