Saturday, May 18, 2024
Advertisement

ऋषभ पंत और दिल्ली कैपिटल्स के लिए मुश्किलें बढ़ी, इस खिलाड़ी के खेलने पर सस्पेंस

ऋषभ पंत को उनकी टीम को आईपीएल 2024 के बीच बड़ी झटका लगा है। खिलाड़ियों की इंजरी के कारण पहले ही परेशान चल रही टीम का एक और खिलाड़ी अब चोटिल हो गया है।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 17, 2024 14:30 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : IPL ऋषभ पंत

IPL 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए कुछ भी अच्छा होता नजर नहीं आ रहा है। टीम इस वक्त कई मुश्किलों से गुजर रही है। आईपीएल के इस सीरीज शुरुआत से ही उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। टीम ने अब तक कुल 6 मुकाबले खेले हैं, जहां उन्हें सिर्फ दो में ही जीत मिली है, वहीं चार मुकाबले वह अब तक हार चुके हैं। अंक तालिका में उनकी टीम 9वें स्थान पर है। इसी बीच उन्हें एक और झटका लगा है। टीम के एक खिलाड़ी के खेलने पर अब सस्पेंस नजर आ रहा है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि डेविड वॉर्नर हैं।

इंजरी ने बढ़ाई टेंशन

आईपीएल में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को तब सबसे बड़ा झटका लगा जब खिलाड़ियों की इंजरी उनके लिए बड़ी समस्या बन गई। कुछ प्रमुख खिलाड़ी इंजरी से जूझ रहे हैं। पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्श हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण ऑस्ट्रेलिया वापस लौट आए और अब एक और स्टार खिलाड़ी डेविड वॉर्नर चोट के घेरे में हैं। दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान उनके बाएं हाथ की उंगली में चोट लग गई थी। ऐसे में गुजरात टाइटंस के खिलाफ होने वाले मुकाबले में उन्हें लेकर सस्पेंस बरकरार है। और मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके बारे में अपडेट देते हुए कहा कि मैच के दिन उनके बारे में अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

रिकी पोंटिंग ने कही ये बात

रिकी पोंटिंग ने कहा कि आखिरी गेम के बाद डेविड का एक्स-रे हुआ था। वह एक्स-रे बिल्कुल साफ आया था। लेकिन, उनके बाएं हाथ की नीचे के आसपास काफी सूजन है। आज सुबह उनका फिटनेस टेस्ट हुआ। कैपिटल्स ने छह मैचों में दो जीत हासिल की हैं और टूर्नामेंट इस स्टेज में एक और हार उनके प्लेऑफ के सपनों को खतरे में डाल सकता है, बल्लेबाजों को एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन करना होगा क्योंकि उन्हें अफगानिस्तान के स्पिन जुड़वाँ राशिद खान और नूर अहमद के खतरे का सामना करना पड़ेगा, खासकर अगर वे अहमदाबाद में होने वाले मुकाबले के लिए वार्नर नहीं हैं।

वॉर्नर बाहर तो किसकी होगी एंट्री

डेविड वॉर्नर गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में अगर नहीं खेलते हैं तो टीम को सबसे पहले एक ओपनर और एक विदेशी खिलाड़ी की तलाश होगी। ऐस में टीम अभिषेक पोरेल से ओपन करवा सकती है, वहीं विदेशी खिलाड़ी के रूप में टीम के पास कई अन्य विकल्प मौजूद हैं। जिनमें वह झे रिचर्डसन को मौका दे सकते हैं। दरअसल टीम पहले बल्लेबाजी करेगी तो रिचर्डसन दूसरी पारी के दौरान इंपैक्ट प्लेयर के रूप में खेलते नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें

IPL में सिर्फ इतने मैचों में लगे दो शतक, कोलाकाता और राजस्थान के मैच में बना ये बड़ा रिकॉर्ड

श्रेयस अय्यर को दोहरी मार, राजस्थान के खिलाफ हार के बाद BCCI ने लिया बड़ा एक्शन

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement