Tuesday, July 23, 2024
Advertisement

बांग्लादेश बनाम नेपाल मुकाबले में हुआ बड़ा बवाल, आपस में भिड़े रोहित और तंजीम; देखें Video

बांग्लादेश और नेपाल के बीच मैच में बड़ा हाईवोल्टेज मुकाबला देखने को मिला है। इस मैच में नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल और बांग्लादेश के तंजीम हसन आपस में भिड़ गए।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: June 17, 2024 14:09 IST
Tanzim Hasan Sakib and Rohit Paudel  - India TV Hindi
Image Source : ICC INSTAGRAM Tanzim Hasan Sakib and Rohit Paudel

Tanzim Hasan Sakib: बांग्लादेश की टीम ने नेपाल को 21 रनों से हरा दिया है। इस मैच में जीत हासिल करते ही बांग्लादेश की टीम ने सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है। मैच में बांग्लादेश के लिए तंजीम हसन ने कमाल का प्रदर्शन किया। वह टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे। लेकिन मैच में उनकी नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल से बहस हो गई। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

तंजीम हसन की रोहित पौडेल से हुई बहस

बांग्लादेश के लिए तीसरा ओवर तंजीम हसन शाकिब ने फेंका। इस ओवर की पहली पांच गेंदों में कोई रन नहीं बना। तंजीम दो विकेट भी ले चुके थे और वह कातिलाना गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की आखिरी गेंद पर नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल ने पॉइंट की ओर अच्छा डिफेंस किया। यह ऑफ स्टंप के बाहर एक अच्छी लेंथ की गेंद थी, जिस पर कोई रन नहीं बना। फिर तंजीम हसन नेपाल के कैप्टन को घूरने लगे, जिसके बाद वह भी उनके पास चले गए। दोनों के बीच कुछ बहस हुई। माहौल को गर्म होता देख साथी प्लेयर्स ने बीच बचाव किया और दोनों प्लेयर्स को अलग कर दिया। रोहित पौडेल भी हाथ के इशारे से तंजीम को दूर जाने के लिए कहते हैं। 

मैच में हासिल किए चार विकेट

नेपाल के खिलाफ मैच में तंजीम हसन ने शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया। उन्होंने मैच में अपने चार ओवर में 7 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। मैच में उन्होंने कुल 21 डॉट गेंदें फेंकी। उनकी वजह से ही बांग्लादेश की टीम मैच जीतने में सफल रही। शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। पांचवें ओवर में रोहित पौडेल को तंजीम ने ही आउट किया था। वह खुद से निराश थे, लेकिन उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।  

तंजीम हसन ने दिया ये बयान

तंजीम ने कहा कि हम बस चीजों को सरल रखना चाहते थे। हम अच्छे जोन में गेंदबाजी करना चाहते थे और घबराना नहीं चाहते थे। हमें पता था कि हम इस स्कोर का बचाव कर सकते हैं। मैं सिर्फ आक्रामक होना चाहता हूं और अपने प्लान को लागू करना चाहता हूं। हम सुपर आठ के लिए वास्तव में उत्साहित हैं। हम इसे लेकर बहुत आश्वस्त हैं और उम्मीद है (हम अच्छा कर सकते हैं)। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement