Friday, May 03, 2024
Advertisement

AUS vs SL: अंपायर के फैसले पर बुरी तरह भड़के डेविड वॉर्नर, पवेलियन लौटते समय कहे अपशब्द, देखें वीडियो

Australia vs Sri Lanka: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलियाई टीम के ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का अब तक तीन मैचों में बल्ला पूरी तरह से खामोश देखने को मिला है। वहीं श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में LBW आउट दिए जाने के बाद वह अंपायर के फैसले पर नाराजगी भी जताते दिखाई दिए।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: October 17, 2023 8:29 IST
David Warner- India TV Hindi
Image Source : AP डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच वनडे वर्ल्ड कप का 14वां मुकाबला लखनऊ के मैदान पर खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला जिन्होंने श्रीलंका की पारी को सिर्फ 209 के स्कोर पर समेट दिया। हालांकि इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपने 5 विकेट गंवा दिए। वहीं इस दौरान ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर खुद को LBW आउट दिए जाने के फैसले पर काफी ज्यादा गुस्सा दिखाते हुए नजर आए, जिसमें उन्होंने अंपायर से भी अपशब्द कह दिए।

पवेलियन लौटते समय काफी गुस्से में नजर आए वॉर्नर

श्रीलंका के खिलाफ जब 210 रनों के स्कोर को ऑस्ट्रेलियाई टीम पीछा करने उतरी तो चौथे ओवर में 11 के निजी स्कोर पर खेल रहे वॉर्नर को दिलशान मदुशंका ने LBW आउट कर दिया। डेविड वॉर्नर ने अंपायर जोएल विल्सन के फैसले को चुनौती देने के लिए DRS लेने का फैसला किया। हालांकि जब रिव्यू में चेक किया गया तो गेंद विकेट से छूकर जा रही थी, ऐसे में मैदानी अंपायर के फैसले को माना गया और वॉर्नर को पवेलियन वापस लौटना। DRS का फैसला आते ही वॉर्नर का गुस्सा मैदान पर ही देखने को मिला, जिसमें उन्होंने सबसे पहले अपने बैट को पैड पर काफी तेजी के साथ मारा। वहीं उन्होंने इसके बाद पवेलियन जाते समय अंपायर की तरफ देखते हुए कुछ अपशब्दों का भी प्रयोग किया।

डेविड वॉर्नर को अंपायर के फैसले पर इस तरह से नाराजगी व्यक्त करने की वजह से कार्रवाई का भी सामना करना पड़ सकता है, जिसमें उनकी मैच फीस काटी जा सकती है।

अब तक तीन मैचों में बना सके सिर्फ 65 रन

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में डेविड वॉर्नर का अब तक तीन मैचों में बल्ले से उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है। वॉर्नर 21.66 के औसत से सिर्फ 65 रन बनाने में कामयाब हो सके हैं और इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 41 रनों का रहा है। वहीं वॉर्नर के अलावा स्टीव स्मिथ का भी कुछ ऐसा ही प्रदर्शन देखने को मिला जो 65 रन 3 मैचों में अब तक बना सके हैं।

ये भी पढ़ें

ODI World Cup 2023: भारत के खिलाफ बयान देना पाकिस्तान टीम डायरेक्टर को पड़ा भारी, ICC ले सकता है एक्शन

भारत के खिलाफ मैच से पहले शाकिब की चोट पर आया बड़ा अपडेट, टीम डायरेक्टर ने कहा-अब नहीं हो रहा दर्द

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement