Thursday, May 02, 2024
Advertisement

टीम इंडिया का गेंदबाजी लाइन अप हो गया तय! ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरेंगे ये 5 स्टार बॉलर्स

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मुकाबले से पहले ही टीम इंडिया का गेंदबाजी लाइन अप तय हो चुका है। टीम इंडिया 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलियाई टीम का सामना करने वाली है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: October 06, 2023 20:15 IST
IND vs AUS ODI World Cup 2023- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs AUS ODI World Cup 2023

ODI World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम वनडे वर्ल्ड कप 2023 के पहले मैच में 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भिड़ने वाली है। मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम इंडिया इस साल कप उठाने की सबसे बड़ी दावेदार मानी जा रही है। लेकिन उससे पहले टीम के कप्तान रोहित शर्मा और मैनेजमेंट के ऊपर हर मैच में एक अच्छी प्लेइंग 11 चुनने की जिम्मेदारी होगी। अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में से पहले ही टीम इंडिया की प्लेइंग 11 पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

ऐसा होगा टीम इंडिया का गेंदबाजी लाइन अप

भारत और ऑस्ट्रेलिया का सामना चेन्नई में हो रहा है। यहां कि चेपॉक स्टेडियम की पिच पर स्पिन गेंदबाजों को खासी मदद मिलती आई है। ऐसे में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में तीन स्पिनर्स को शामिल किए जाने की तय खबर सामने आ रही है। क्रिकबज के अनुसार ये साफ हो चुका है कि टीम इंडिया रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा और कुलदीप यादव के साथ मैदान पर उतरने वाली है। वहीं टीम में मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह के रूप में दो तेज गेंदबाज शामिल रहेंगे। इसके अलावा हार्दिक पांड्या भी कुछ ओवर्स करते हुए नजर आएंगे। लेकिन टीम में शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद शमी की जगह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तो नहीं बनती नजर आ रही है। 

गिल का खेलना भी मुश्किल

पीटीआई की रिपोर्ट्स के अनुसार गिल जब से चेन्नई पहुंचे हैं उन्हें काफी हाई फीवर है और पूरी तरह से रेस्ट पर हैं। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि आज यानी कि शुक्रवार को उनका टेस्ट किया जाएगा। जिसके बाद ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके खेलने को लेकर कोई फैसला लिया जा सकेगा। माना जा रहा है कि गिल को डेंगू हुआ है। और डेंगू से रिकवर होने में काफी समय लग जाता है। ऐसे में गिल को आने वाले कुछ और मैच भी मिस करने पड़ सकते हैं।

बिना मैच खेले भी नंबर 1 बन सकते हैं शुभमन गिल, बाबर आजम को नीदरलैंड्स के खिलाफ लगा बड़ा झटका

एशियन गेम्स में भारतीय हॉकी टीम ने लहराया परचम, पेरिस ओलंपिक के टिकट पर भी किया कब्जा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement