Friday, April 19, 2024
Advertisement

IND vs AUS: स्टीव स्मिथ ने सुपरमैन की तरह पकड़ा कैच, हार्दिक समेत पूरी टीम इंडिया रह गई दंग, देखें Video

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया को 117 के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया। इस दौरान स्टीव स्मिथ ने ऐसा कैच पकड़ा जिसे देख हर कोई हैरान हो गया।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: March 19, 2023 16:27 IST
स्टीव स्मिथ ने पकड़ा हार्दिक का कैच- India TV Hindi
Image Source : TWITTER स्टीव स्मिथ ने पकड़ा हार्दिक का कैच

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया 117 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज इस मैच में कुछ खास न कर सका। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने मैदान पर ऐसा कैच पकड़ जिसे देख हर कोई हैरान हो गया।

स्मिथ बने सुपरमैन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वनडे मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने मैच के 10वें ओवर में एक ऐसा कैच पकड़ा जिसे देख भारतीय टीम समेत हर कोई हैरान रह गया। आपको बता दे कि स्टीव स्मिथ ने सीन एबॉट की गेंद का सामना कर रहे भारतीय उपकप्तान हार्दिक पांड्या का कैच पकड़ा। हार्दिक पांड्या 3 गेंदों पर सिर्फ 1 रन बना सके। टीम इंडिया के लिए यह मैच का पांचवां झटका था। इस कैच के बाद स्टीव स्मिथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे। फैंस उनके इस कैच का वीडियो पोस्ट कर उनकी तारिफ कर रहे हैं।

कैसा रहा अब तक के मैच का हाल

मैच की बात करे तो कंगारू टीम ने भारतीय बल्लेबाजों को रन बनाने नहीं दिया। मैच के शुरुआत से ही टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने अपना विकेट गंवाना शुरू कर दिया। टीम इंडिया ने अपना पहला विकेट 3 रन के स्कोर पर खोया था। वहीं एक के बाद एक विकेट खोते हुए पूरी भारतीय टीम 117 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिचेल स्टार्क ने पांच विकेट झटके। वहीं सीन एबॉट ने तीन और नेथन एलिस ने दो विकेट लिया। मिचेल स्टार्क ने शानदार वापसी करते हुए इस मैच में टीम इंडिया पर कहर बरपाया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement