Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IND vs BAN 2nd ODI Live Streaming: बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज बराबर करने उतरेगा भारत, जानें कहां-कैसे देखें दूसरा वनडे

IND vs BAN 2nd ODI Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का मैच आज खेला जाएगा। यह मैच टीम इंडिया के लिए बेहद अहम है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: December 07, 2022 10:59 IST
IND vs BAN 2nd ODI Live Streaming- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV IND vs BAN 2nd ODI Live Streaming

IND vs BAN Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला आज खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया के लिए करो या मरो की स्थिती है। भारतीय टीम सीरीज के पहले मैच में मिली हार को भुला इस मैच में वापसी कर सीरीज को 1-1 से बराबर करना चाहेगी। सीरीज का पहला मैच रोमांच से भरा रहा। बांग्लादेश की टीम ने एक लो स्कोरिंग मैच में भारत को 1 विकेट से हराकर 1-0 की बढ़त बना ली थी। इस मैच में टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फेल रहा। सीरीज के दूसरे मैच को जीतने के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली और शिखर धवन का बल्ला चलना बेहद जरूरी है। कई दर्शक भारत और बांग्लादेश के बीच हुए पहले वनडे मैच का आनंद नहीं उठा सके। आइए आज होने वाले मुकाबले से पहले जानते हैं इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल के बारे में हर जानकारी।

भारत बनाम बांग्लादेश मैच की Live Streaming जानकारी

  • IND vs BAN: कब और कहां खेला जाएगा दूसरा वनडे?

भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे मैच 7 दिसंबर बुधवार को ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा।

  • कब शुरू होगा IND vs BAN दूसरा वनडे मैच?

इस मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार सुबह 11.30 बजे से होगी। जबकि मैच का टॉस आधे घंटे पहले दिन में 11 बजे होगा।

  • टीवी पर कहां देख पाएंगे लाइव एक्शन?

भारत-बांग्लादेश सीरीज के टीवी राइट्स सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं। यानी इस सीरीज के पहले वनडे सहित सभी मैचों का आनंद आप सोनी स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनल्स पर उठा सकते हैं।

  • कैसे देखें भारत-बांग्लादेश सीरीज की Live Streaming?

भारत-बांग्लादेश के बीच इस सीरीज के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ आप सोनी लिव ऐप पर उठा सकते हैं। साथ ही मैच के दौरान सभी ताजा अपडेट्स और स्कोरकार्ड के लिए आप https://www.indiatv.in/sports के साथ भी लगातार जुड़े रह सकते हैं।

भारत और बांग्लादेश के ODI स्क्वॉड पर एक नजर

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्सर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन, उमरान मलिक।

बांग्लादेश: लिट्टन दास (कप्तान), अनामुल हक बिजॉय, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), अफीफ हुसैन, यासिर ऑल चौधरी, मेहदी हसन मिराज, मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, हसन महमूद, एबादत हुसैन चौधरी, नासुम अहमद, महमूदउल्लाह, नजमुल हुसैन शांतो, काजी नुरुल हसन सोहन, शोरफुल इस्लाम।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement