Friday, April 19, 2024
Advertisement

IND vs BAN 2nd Test Highlights: भारत ने बांग्लादेश का किया सूपड़ा साफ, दूसरे मैच में मेजबान को 3 विकेट से रौंदा

IND vs BAN 2nd Test Day 4 Highlights: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने मेजबान को 3 विकेट से हरा दिया।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: December 25, 2022 11:07 IST
IND vs BAN 2nd Test Highlights- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND vs BAN 2nd Test Highlights

IND vs BAN 2nd Test Day 4 Highlights: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने बांग्लादेश को 3 विकेट से हरा दिया। श्रेयस अय्यर और आर अश्विन इस रोमांचक मैच में मिली जीत के हीरो रहे। भारत ने मैच के चौथे दिन यह मुकाबला अपने नाम किया। इस जीत के साथ भारतीय टीम WTC के पॉइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर बरकरार है। इस मैच में भारत को जीत के लिए 145 रनों की जरुरत थी। टारगेट का पीछा करते हुए भारत ने 74 के स्कोर पर 7 विकेट खो दिए थे। वहां से अश्विन और अय्यर ने टीम इंडिया को वापसी करवाई और यह मैच भारत के नाम कर दिया।

Latest Cricket News

भारत बनाम बांग्लादेश मैच के सभी लाइव अपडेट्स यहां देखें

Auto Refresh
Refresh
  • 10:59 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    रोमांचक मैच में भारत जीता

    भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने मेजबान टीम को 3 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ भारत ने दो मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। इस मैच के बाद WTC के पॉइंट्स टेबल पर भारतीय टीम दूसरे स्थान पर बरकरार है। 

  • 10:21 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत की उम्मीद बने अय्यर

    श्रेयस अय्यर भारत की उम्मीद बनकर क्रीज पर कड़े हैं। वहीं दूसरी छोर से अश्विन उनका साथ निभा रहे है। श्रेयस अय्यर 38 गेंदों पर 22 और अश्विन 33 गेंदों पर 10 रन बनाकर खेल रहे हैं। भारत को अभी भी जीत के लिए 39 रनों की जरुरत है। 

  • 9:45 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत को 7वां झटका

    मेहदी हसन मिराज में भारत को 7वां झटका देते हुए अक्षर पटेल को आउट कर दिया। भारत की ओर से अक्षर ही इकलौते ऐसे बल्लेबाज नजर आ रहे थे जो अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। इस विकेट के साथ मेहदी हसन मिराज ने इस इनिंग में 5 विकेट ले लिए हैं। भारत का स्कोर 74/7

  • 9:33 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    भारत के 6 विकेट गिरे

    ढाका टेस्ट में भारतीय टीम मुश्किल में नजर आ रही है। टीम ने 71 के स्कोर पर 6 विकेट खो दिए हैं। भारत अभी भी जीत से 74 रन दूर है। श्रेयर अय्यर और अक्षर पटेल क्रीज पर मौजूद

  • 9:20 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    आधी टीम लौटी पवेलियन

    भारत की आधी टीम 56 के स्कोर पर पवेलियन लौट चुकी है। जयदेव उनादकट को साकिब अल हसन ने किया आउट। भारत की ओर के अक्षर पटेल और ऋषभ पंत क्रीज पर हैं।

  • 8:54 AM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    चौथे दिन के लिए हो जाइए तैयार

    भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे मैच के चौथे दिन के खेल के लिए तैयार हो जाइए। आज के दिन भारत अपने लक्ष्य से 100 रन दूर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement