Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IND vs BAN Fantasy Team Prediction: चोटिल शमी की जगह किसे मिलेगा मौका, Dream 11 बनाते वक्त इस खिलाड़ी को करें शामिल

IND vs BAN Dream 11 Prediction: भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का पहला मैच रविवार को खेला जाएगा।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: December 03, 2022 13:20 IST
India vs Bangladesh Dream 11 Prediction, IND vs BAN, Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV India vs Bangladesh Dream 11 Prediction

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच रविवार को खेला जाएगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर मेहनत कर रहे हैं। सीरीज से ठीक पहले मोहम्मद शमी कंधे की चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए। उनकी जगह उमरान मलिक को टीम में शामिल किया गया है। अपनी Dream 11 टीम बनाते वक्त इस बात का ध्यान रखे। भारतीय टीम ने अंतिम बार साल 2015 में बांग्लादेश का दौरा किया था। उस बार भारत को 2-1 से सीरीज हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में रोहित शर्मा बांग्लादेश की टीम को हल्के में लेने की भुल नहीं करेगें। रोहित शर्मा इस मैच को जीतकर सीरीज में अच्छी शुरूआत की तलाश में होंगे। भारत और बांग्लादेश दोनों ही टीमों में कई चैंपियन खिलाड़ी मौजूद हैं। ऐसे में आइए जानते हैं किन खिलाड़ियों को अपनी फैंटसी टीम में शामिल करने से फायदा होगा।

भारत बनाम बांग्लादेश के पहले वनडे के लिए परफेक्ट Dream 11

  • बल्लेबाज: रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), लिटन दास, श्रेयस अय्यर
  • विकेट कीपर: ऋषभ पंत
  • ऑलराउंडर: वाशिंगटन सुंदर (उपकप्तान), महमूदुल्लाह, मेहदी हसन मिराज
  • गेंदबाज: मुस्तफिजुर रहमान, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज 

अगर आप फैंटसी गेम खेलने के शौकीन हैं और भारत बनाम बांग्लादेश के मैच में एक परफेक्ट फैंटसी इलेवन बनाना चाहते हैं तो यह टीम आपके लिए अच्छा कर सकती है। इस टीम में आप विराट कोहली को कप्तान और वाशिगटन सुंदर को उपकप्तान बना सकते हैं। इस टीम में उमरान मलिक को लेने से बचे क्योंकी हाल के समय में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। वहीं वह इस वक्त रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल हुए हैं।

भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज के लिए टीम इंडिया: रोहित शर्मा,  केएल राहुल,  शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत, इशान किशन, शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर और कुलदीप सेन। 

भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम: तमीम इकबाल, नजमुल हुसैन शंटो, यासिर अली, शाकिब अल हसन, महमुदुल्लाह, मेहदी हसन मिराज, अफीफ हुसैन ध्रुबो, एबादोत हुसैन, अनमुल हक, लिटन दास, मुश्फिकुर रहीम, नुरुल हसन, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान, नसूम अहमद, तस्कीन अहमद, शोरिफुल इस्लाम।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement