Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाड़ी से लड़ पड़े टीम इंडिया के कप्तान, बीच मैच में ये क्या हुआ?

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान बांग्लादेश के एक खिलाड़ी से लड़ पड़े। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: January 20, 2024 18:45 IST
IND vs BAN, Under 19 World Cup- India TV Hindi
Image Source : STAR SPORTS (SNAPSHOT) भारत बनाम बांग्लादेश मैच (अंडर 19 वर्ल्ड कप 2024)

IND vs BAN Under 19 World Cup: भारत और बांग्लादेश के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान बांग्लादेश के एक खिलाड़ी से लड़ पड़े। दोनों टीमों के बीच इस मैच का आयोजन ब्लोमफोंटेन में किया जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं, लेकिन भारतीय टीम ने वापसी की और बांग्लादेश के सामने 252 रनों का लक्ष्य रखा। बांग्लादेश ने इस मुकाबले में टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया कम स्कोर पर दो बड़े झटके दे दिए। इसके बाद आदर्श सिंह और कप्तान उदय सहारण बल्लेबाजी करने के लिए आए। जिन्होंने मिलकर टीम इंडिया की पारी को संभाला।

इन दोनों बल्लेबाजों ने संभाली टीम इंडिया की पारी

टीम इंडिया की पारी को संभालते हुए दोनों बल्लेबाजी के बीज काफी अच्छी तालमेल नजर आई। इस दौरान आदर्श सिंह काफी आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे थे। जिसके कारण सहारण को आंख जमाने का मौका मिला। इस दौरान आदर्श सिंह ने 67 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया और भारतीय कप्तान अपने अर्धशतक की ओर बढ़ रहे थे। जैसे-जैसे साझेदारी शतक के करीब पहुंच रही थी, बांग्लादेश के गेंदबाज और क्षेत्ररक्षक बेचैन हो गए और भारत के  कप्तान सहारन किसी बात से खुश नहीं थे।

बांग्लादेश ने खिलाड़ियों ने की लड़ाई

भारतीय टीम को मजबूत स्थिति में जाता देख बांग्लादेश के अरिफुल इस्लाम ने भारतीय कप्तान को कुछ कह कर छेड़ दिया। इस दौरान ऐसा लग रहा था कि पारी के 25वें ओवर में भारतीय कप्तान और अरिफुल इस्लाम के बीच लड़ाई शुरू होने से पहले ओवरों के बीच में किसी फील्डर ने सहारन को कुछ कहा था। दोनों खिलाड़ियों को करीब आता देख अंपायर ने दोनों को रोका। अंपायर के बीच में आने से पहले बांग्लादेश के कई अन्य खिलाड़ी भी इसमें शामिल हो गए और अंपायर द्वारा उन्हें अलग करने की कोशिश के बाद भी बांग्लादेश के खिलाड़ियों से कुछ कहते रहे। दोनों खिलाड़ियों के बीच हुए इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

'रोहित भाई ने वो बात बताई', ऐसी कौन सी बात थी जो ऋषभ पंत को गाबा टेस्ट जिताने के बाद पता चला

Ranji Trophy 2024: तिलक वर्मा ने दिखाया बल्ले से कमाल, लगाया लगातार दूसरा शतक

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement