Friday, May 10, 2024
Advertisement

Ranji Trophy 2024: तिलक वर्मा ने दिखाया बल्ले से कमाल, लगाया लगातार दूसरा शतक

Ranji Trophy 2024: रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में हैदराबाद टीम की कप्तानी कर रहे तिलक वर्मा का बल्ले से एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है, उन्होंने सिक्किम के खिलाफ मुकाबले में इस सीजन अपना दूसरा शतक लगा दिया।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: January 20, 2024 14:23 IST
Tilak Varma- India TV Hindi
Image Source : PTI तिलक वर्मा

रणजी ट्रॉफी 2024 के जारी सीजन में हैदराबाद टीम की कप्तानी कर रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज तिलक वर्मा के बल्ले से इस सीजन का लगातार दूसरा शतक देखने को मिला है। हैदराबाद की टीम रणजी ट्रॉफी के इस सीजन अपना तीसरा मुकाबला सिक्किम के खिलाफ खेल रही है। इस मैच में सिक्किम की टीम अपनी पहली पारी में सिर्फ 79 रन बनाकर सिमट गई थी। वहीं इसके बाद हैदराबाद की तरफ से शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली जिसमें उन्होंने अपनी दूसरी पारी को 463 रनों के स्कोर पर घोषित किया। इसमें तिलक वर्मा का शानदार शतक भी शामिल है।

तिलक ने खेली 103 रनों की शानदार पारी

सिक्किम के खिलाफ रणजी मुकाबले में हैदराबाद टीम की पहली पारी में प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो उनके कप्तान तिलक वर्मा जो नंबर 4 पर इस मुकाबले में बल्लेबाजी करने उतरे थे उन्होंने 111 गेंदों का सामना करते हुए 103 रनों की बेहतरीन पारी खेली जिसमें 8 चौके और 4 छक्के भी शामिल थे। इसके अलावा हैदराबाद के लिए तन्मय अग्रवाल के बल्ले से भी 137 रनों की बेहतरीन पारी देखने को मिली, जबकि राहुल सिंह ने 83 रनों की पारी खेली। तिलक वर्मा की बात की जाए तो इस सीजन के पहले मुकाबले में उन्होंने नागालैंड के खिलाफ मैच में भी 100 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। तिलक दूसरा मुकाबला नहीं खेल सके थे क्योंकि वह उस समय अफगानिस्तान के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे।

उमेश यादव ने सौराष्ट्र के खिलाफ गेंद से दिखाया कमाल

भारतीय टीम से इस समय बाहर चल रहे तेज गेंदबाज उमेश यादव का रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र के खिलाफ मुकाबले में गेंद से कमाल देखने को मिला। उमेश ने विदर्भ की टीम से खेलते हुए इस मैच में सौराष्ट्र की पहली पारी में कुल 4 विकेट अपने नाम किए और उन्हें 206 के स्कोर पर समेटने में अहम भूमिका अदा की। हालांकि विदर्भ टीम की इस मैच में पहली पारी सिर्फ 78 रनों पर सिमट गई।

ये भी पढ़ें

अश्विन ने रिंकू सिंह की तारीफ में कही बड़ी बात, बताया क्यों हैं वह बाएं हाथ के धोनी

न्यूजीलैंड ने आखिरी टी20 मैच के लिए किया स्क्वॉड में बदलाव, इस धाकड़ खिलाड़ी की हुई एंट्री

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement