Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IND vs BAN: बाज की तरह हवा में उड़े विराट, नहीं देखा होगा किंग का इससे ज्यादा अद्भुत कैच

IND vs BAN: विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ एक अविश्वसनीय कैच पकड़ा।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: December 04, 2022 19:12 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat Kohli Catch

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच मीरपुर में एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल रहा है। इस मैच में टीम इंडिया मात्र 186 रनों पर ऑलआउट हो गई। इस स्कोर का बचाव करने के लिए टीम इंडिया के गेंदबाजों ने पूरा जोर लगा दिया। गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग में भी टीम के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। खासकर विराट कोहली का तो एक कैच इतना शानदार था कि उसने सभी का ध्यान खींच लिया।

विराट के कैच ने बांधा समा

विराट कोहली ने इस मैच में बांग्लादेश के सबसे अनुभवी खिलाड़ी शाकिब अल हसन का एक अद्भुत कैच पकड़ा। हुआ यूं कि, बांग्लादेश की पारी का 24वां ओवर टीम इंडिया की ओर से वॉशिंगटन सुंदर फेंकने आए। तभी उनकी एक गेंद पर शाकिब ने एक जोर का शॉट खेला। तभी कवर्स पर खड़े विराट ने बाज की तरह उड़ के एक हाथ से उनका एक शानदार कैच लपका। विराट ने इस कैच के जरिए दिखा दिया कि मौजूदा समय में उनसे ज्यादा फिट बहुत ही कम खिलाड़ी हैं।

186 रनों पर ऑलआउट हुई टीम इंडिया

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज से आगाज हो चुका है। पहला वनडे मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। सात साल बाद दोनों टीमों वनडे मुकाबले में आमने-सामने हैं। 2015 में खेली गई पिछली सीरीज में भारत को 2-1 से हार मिली थी। इस सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया मात्र 186 रनों पर ऑलआउट हो गई। 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज़ अहमद, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, कुलदीप सेन।

बांग्लादेश: लिट्टन दास (कप्तान), अनामुल हक, नजमुल हुसैन शंटो, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान, एबादोत हुसैन।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement