Saturday, May 18, 2024
Advertisement

IND vs ENG मैच से पहले विराट कोहली ने उठाया कदम, हार्दिक पांड्या की नहीं खलेगी कमी!

Virat Kohli: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया को अपना छठा मैच लखनऊ में इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है। टीम इंडिया की नजर इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की करने पर रहने वाली है।

Written By: Mohid Khan
Updated on: October 27, 2023 13:17 IST
IND vs ENG- India TV Hindi
Image Source : GETTY विराट कोहली ने उठाया कदम

India vs England: टीम इंडिया को वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपना अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है। ये मैच 29 अक्टूबर, रविवार को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में हार्दिक पांड्या का ना खेलना लगभग तय माना जा रहा है। वह फिलहाल चोट से जूझ रहे हैं और एनसीए में हैं। इन सब के बीच विराट कोहली ने एक बड़ा कदम उठाया है, जो इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा की एक बड़ी परेशानी को दूर कर सकता है। 

विराट कोहली ने उठाया ये बड़ा कदम

लखनऊ में होने वाले मैच से पहले भारतीय टीम ने यहां प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। इस दौरान भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली नेट्स के अंदर बॉलिंग करते हुए दिखाई दिए। विराट ने शुभमन गिल को गेंदबाजी की। ऐसे में ये माना जा सकता है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम के लिए छठे गेंदबाज की भूमिका में नजर आए जो हार्दिक पांड्या का रोल है। बता दें बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पांड्या के चोटिल हो जाने के बाद उनके ओवर की बाकी तीन गेंदों को विराट कोहली ने ही फेंका था। 

तीन स्पिनर्स को मिल सकता है मौका 

इकाना क्रिकेट स्टेडियम में स्पिनर्स को काफी मदद मिलती है। टीम इंडिया इस मैच में तीन स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतर सकती है। तीन स्पिनर्स अगर इस मैच में खेलते हैं तो एक तेज गेंदबाज को प्लेइंग 11 स बाहर किया जा सकता है। मोहम्मद शमी ने पिछले मैच में 5 विकेट हासिल किए थे और जसप्रीत बुमराह काफी शानदार लय में हैं। ऐसे में मोहम्मद सिराज को बाहर बैठना पड़ सकता है और आर अश्विन की प्लेइंग 11 में एंट्री हो सकती है। जो पिछले कुछ मैचों से बाहर बैठे हैं। 

इंग्लैंड के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी।

ये भी पढ़ें

Team India: वर्ल्ड कप 2023 के बाद टीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव, ये दिग्गज संभालेगा बड़ी जिम्मेदारी!

ODI World Cup 2023: डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड के बाहर होने पर सोशल मीडिया पर बवाल, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्श

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement