Friday, May 17, 2024
Advertisement

IND vs NZ: न्यूजीलैंड की टीम पर ये क्या बोल गए कप्तान रोहित? सेमीफाइनल मैच से पहले दिया बड़ा बयान

India vs New Zealand: वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड का सामना करने के लिए टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार है। ये मैच 15 नवंबर को दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा।

Written By: Mohid Khan
Updated on: November 14, 2023 19:30 IST
rohit sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY रोहित शर्मा की प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस

India vs New Zealand World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मैच 15 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड की टीमों के बीच खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें पूरी तरह तैयार हैं। इस महामुकाबले से पहले दोनों टीमों के कप्तान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टीम की रणनीति पर बात की और न्यूजीलैंड की टीम पर भी बड़ा बयान दिया। 

कीवी टीम पर रोहित का बड़ा बयान 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में न्यूजीलैंड की टीम को सबसे ज्यादा अनुशासित टीमों में से एक बताया है। रोहित शर्मा ने कहा कि जब भी हम न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरे हैं, शायद वह सबसे अनुशासित टीम है। वे स्मार्ट क्रिकेट खेलते हैं। वे अपने विरोधियों की मानसिकता को समझते हैं और हम भी। वे 2015 के बाद से लगातार सभी आईसीसी टूर्नामेंट्स के सेमीफाइनल और फाइनल में खेल रहे हैं।

टीम कॉम्बिनेशन पर कही ये बात 

रोहित शर्मा ने टीम कॉम्बिनेशन पर बात करते हुए कहा कि मैं 2011 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं था जिसने खिताब जीता था। मैं 2015 और 2019 की टीम का हिस्सा था। यह कहना बहुत कठिन है कि कौन सी टीम बेहतर थी। मैं यह नहीं कहूंगा कि 2019 की टीम 2023 से बेहतर थी। मैं जो कह सकता हूं वह यह है कि खिलाड़ियों की भूमिकाएं स्पष्ट हैं और समय आ गया है कि भाग्य आपका साथ दे और भाग्य बहादुरों का साथ देता है। 

विजय रथ पर सवार टीम इंडिया 

टीम इंडिया ने इस टूर्नामेंट में अभी तक काफी शानदार प्रदर्शन किया है। लीग स्टेज में टीम इंडिया ने 9 मैच खेले थे और सभी मैचों में जीत भी हासिल की थी। ऐसे में टीम इंडिया अपने इस विजय रथ को जारी रखना चाहेगी। 

ये भी पढ़ें

वानखेड़े में रोहित की सेना को रहना होगा सावधान! 6 साल पहले हुआ था ऐसा हाल

World Cup 2023 का खिताब जीतने वाली टीम होगी मालामाल, ICC ने किया प्राइज मनी का ऐलान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement