Monday, May 06, 2024
Advertisement

IND vs PAK: पाकिस्तान की फील्डिंग पर अमित मिश्रा ने कसा तंज, शेयर की पुरानी तस्वीर

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान खुशदिल ने रोहित शर्मा का शानदार कैच पकड़ा। मगर फिर भी उन्हें सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर के साथ ट्रोल किया जा रहा है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 04, 2022 22:54 IST
IND vs PAK- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IND vs PAK

Highlights

  • अमित मिश्रा ने पाकिस्तानी फील्डर को किया ट्रोल
  • खुशदिल ने रोहित शर्मा का पकड़ा शानदार कैच
  • रोहित शर्मा ने तेजी से खेली 28 रनों की पारी

IND vs PAK: एशिया कप 2022 के सुपर 4 में भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में महामुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल ने टीम इंडिया को तेज शुरूआत दिलाई। मगर रोहित शर्म 28 रन बनाकर हैरिस रउफ को विकेट थमा बैठे। दोनों बल्लेबाजो के बीच 31 गेंदों पर 54 रनों की साझेदारी हुई।  

कैच के बावजूद ट्रोल हुए खुशदिल और फखर  

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पाकिस्तान के तेज गेंदबज हैरिस राउफ की गेंद पर खुशदिल शाह को कैच थमा बैठे। रोहित ने 16 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्के की मदद से 28 रन बनाए। रोहित ने जब गेंद को हवा में उछाला तब एक पल के लिए ऐसा महसूस हुआ की यह कैच छूट जाएगा और उन्हें जीवनदान मिल जाएगा। दरअसल, रोहित के कैच को पकड़ने के लिए दो फील्डर गेंद के नीचे आ गए थे और दोनों के बीच लगभग टक्कर हो ही गई थी। पाकिस्तान के खुशदिल शाह और फखर जमां ये दो फील्डर थे। हालांकि खुशदिल शाह ने रोहित का कैच पकड़ लिया। लेकिन कैच को पकड़ने के बावजूद दोनों खिलाड़ियों पर मीम बनने लगे।  

अमित मिश्रा ने लिए मजे 

फखर जमां और खुशदिल शाह के बीच गेंद को लेकर तालमेल की कमी दिखी। जिस तरीके से ये दो खिलाड़ी आपस में टकराने वाले थे उसे देखकर पाकिस्तान के एक पुराने मैच की यादें ताज़ा हो गई। उस मैच में भी पाकिस्तान के दो खिलाड़ी गेंद लपकने के चकर कुछ यूं ही टकराने वाले थे और दोनों ने कैच छोड़ दिया था। इसी पर भारतीय टीम के पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने मजे लिए हैं। अमित मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "पाकिस्तान की ओर से एक अच्छा बदलाव। पाकिस्तान ने वास्तव में अपनी फील्डिंग में सुधार की है।" इसके बाद अब अमित मिश्रा का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement