Saturday, May 04, 2024
Advertisement

IND vs PAK, ASIA CUP 2022: सुपर-4 के मुकाबले से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, एक और स्टार गेंदबाज हुआ टीम से बाहर

IND vs PAK, ASIA CUP 2022: पाकिस्तान को एशिया कप 2022 में लगातार इंजरी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद वसीम जूनियर पहले ही चोट के कारण बाहर हो चुके हैं।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: September 03, 2022 19:19 IST
शाहनवाज दहानी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शाहनवाज दहानी

Highlights

  • पाकिस्तान को एशिया कप 2022 में लगा यह इंजरी से तीसरा झटका
  • शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद वसीम जूनियर पहले ही हो चुके हैं बाहर
  • 48-72 घंटों बाद शाहनवाज दहानी के आगे इस टूर्नामेंट में खेलने पर होगा फैसला

IND vs PAK, ASIA CUP 2022: पाकिस्तान की टीम एशिया कप 2022 में लगातार इंजरी की समस्या से परेशान है। पहले ही शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद वसीम जूनियर चोट के कारण टीम से बाहर हो चुके थे। वहीं अब एक और स्टार पेसर शाहनवाज दहानी को चोट के कारण भारत के खिलाफ रविवार 4 सितंबर को होने वाले सुपर-4 के मुकाबले से पहले बाहर होना पड़ा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने इस बात की जानकारी दी और बताया कि दहानी हांगकांग के खिलाफ शुक्रवार को गेंदबाजी के दौरान चोटिल हुए थे।

पीसीबी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शाहनवाज दहानी को साइड पेन की वजह से बाहर होना पड़ा। पीसीबी ने यह भी बताया कि, मेडिकल टीम उनकी स्थिति को अगले 48 से 72 घंटों तक मॉनिटर करती रहेगी। इस समय के बाद ही उनकी स्थिति पर अन्य जानकारी दी जा सकती है और कोई फैसला लिया जाएगा। इस दौरान उनका स्कैन भी होगा जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही तय होगा कि वह आगे इस टूर्नामेंट में खेल पाते हैं या नहीं।

पीसीबी ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि,"शाहनवाज दहानी रविवार को एशिया कप 2022 के सुपर-4 मैच में भारत के खिलाफ साइड स्ट्रेन की वजह से नहीं खेल पाएंगे। यह चोट शुक्रवार को शारजाह में हांगकांग के खिलाफ मैच के दौरान लगी थी। मेडिकल टीम अगले 48-72 घंटों तक उनकी स्थिति को मॉनिटर करेगी और उसके बाद ही अन्य कोई फैसला किया जाएगा।"

एशिया कप 2022 में अभी तक कैसा रहा दहानी का प्रदर्शन 

इस टूर्नामेंट में अभी तक शाहनवाज दहानी का प्रदर्शन शानदार रहा था। उन्होंने भारत के खिलाफ अंत में 6 गेंदों पर ताबड़तोड़ 16 रन बनाकर पाकिस्तान का स्कोर 147 तक पहुंचाया था। इसके बाद उन्होंने 4 ओवर में 29 रन देकर सटीक गेंदबाजी भी की थी। इसके बाद हांगकांग के खिलाफ पाकिस्तान ने 155 रनों की रिकॉर्ड जीत दर्ज की थी जिसमें दहानी ने 2 ओवर में 7 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement