Monday, April 29, 2024
Advertisement

हारिस राउफ ने ईशान किशन को किया इशारा, हार्दिक ने फिर PAK बॉलर के साथ किया ये काम; देखें VIDEO

IND vs PAK: हारिस राउफ ने ईशान किशन को आउट करने के बाद उन्हें पवेलियन जाने का इशारा किया। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने अनोखे अंदाज में उनसे बदला लिया।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 03, 2023 8:47 IST
IND vs PAK- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारत बनाम पाकिस्तान

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने काफी मुश्किल में नजर आ रही थी। इस दौरान टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फेल हो गया। जिसके बाद ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया की पारी को संभाला। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच पांचवें विकेट के लिए 138 रनों की रिकॉर्ड तोड़ साझेदारी हुई। टीम इंडिया ने एक समय 66 रनों पर अपने 4 विकेट गंवा दिए थे। जहां से इन दोनों बल्लेबाजों ने भारत को 200 रन के पार पहुंचाया। लेकिन हारिस राउफ ने इन दोनों की साझेदारी को तोड़ दिया। ईशान किशन जब 82 रन बनाकर खेल रहे थे तब राउफ ने उन्हें आउट कर दिया।

राउफ ने ईशान को किया इशारा

भारत के लिए शानदार पारी खेल गए ईशान किशन को आउट करने के बाद राउफ ने उन्हें पवेलियन जाने का इशारा किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने राउफ को लेकर अपना रिएक्शन देना शुरु कर दिया। राउफ के इस हरकत के लिए फैंस उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल पिछले कुछ समय में भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छे रिश्ते देखने को मिले हैं, लेकिन आज हारिस राउफ की इस हरकत से फैंस काफी नाराज हैं। हालांकि हार्दिक पांड्या ने ईशान का बदला राउफ से अनोखे अंदाज में ले लिया।

हार्दिक ने लिया बदला

ईशान किशन का विकेट लेने के बाद राउफ ने उन्हें पवेलियन जाने का इशारा किया, लेकिन हार्दिक ने राउफ के अगले ही ओवर में तीन चौके जड़कर उनका बदला ले लिया। हार्दिक उस ओवर में काफी एग्रेसिव भी नजर आ रहे थे। राउफ को तीन चौके पड़ने के बाद वो पूरी तरह से मानों शांत हो गए। हार्दिक पांड्या ने इस मैच में 87 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और एक छक्का जड़ा। हार्दिक ने ईशान किशन के साथ मिलकर भारत को काफी मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है।

यह भी पढ़ें

IND vs PAK Live: भारत के आठ विकेट गिरे, शार्दुल ठाकुर ने बनाए 3 रन

ईशान किशन ने एक झटके में कर ली टीम इंडिया के दिग्गज प्लेयर्स की बराबरी, एमएस धोनी के बाद बने दूसरे ऐसे विकेटकीपर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement