Saturday, May 04, 2024
Advertisement

इमाम को आउट करने से पहले हार्दिक ने बॉल से क्या कहा, जानिए वायरल VIDEO का पूरा सच

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मैच में हार्दिक पांड्या ने इमाम का विकेट लेने से पहले गेंद से कुछ कहा था। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 14, 2023 16:54 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : TWITTER हार्दिक पांड्या

वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। पाकिस्तानी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छी शुरुआत की। इस दौरान टीम इंडिया को विकेट की तलाश थी। भारत को इस मैच में मोहम्मद सिराज ने पहली सफतला दिलवाई और उन्होंने अब्दुल्लाह शफीक को LBW आउट किया। इसके बाद इमाम उल हक पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के साथ साझेदारी करने के लिए मैदान पर जम गए। एक बार फिर से भारत को विकेट की तलाश थी और इस बार ये काम टीम इंडिया के लिए हार्दिक पांड्या ने किया।

हार्दिक का वीडियो वायरल

भारतीय टीम के उप कप्तान हार्दिक पांड्या ने अच्छी बल्लेबाजी कर रहे इमाम उल हक को आउट किया। इस विकेट के ठीक पहले हार्दिक पांड्या गेंद से कुछ कहते नजर आए। इसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जहां लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों ने यहां तक कहा कि हार्दिक ने गेंद पर कुछ मंत्र कहा है, तब ही इमाम आउट हुए। हार्दिक ने इमाम को आउट करने के बाद उन्हें सेंडऑफ भी दिया। हार्दिक ने इमाम को बाय बाय करते हुए उन्हें पवेलियन भेजा। इसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है।

भारत बनाम पाकिस्तान मैच का हाइप

वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मैच को देखने के लिए एक लाख से भी ज्यादा दर्शक स्टेडियम पहुंचे हैं। भारत बनाम पाकिस्तान मैच का हाइप हमेशा से फैंस के बीच काफी ज्यादा रहा है। दोनों टीमों के बीच वनडे वर्ल्ड कप में अब तक कुल 7 मुकाबले खेले गए हैं। जहां टीम इंडिया का पलड़ा पूरी तरह से भारी रहा है। भारत ने सात में से सातो बार पाकिस्तान को वनडे वर्ल्ड कप में हराया है। टीम इंडिया अब इसे 8-0 करना चाहेगी। वहीं पाकिस्तानी टीम अपने आंकड़े को सुधारना चाह रही होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement