Sunday, May 05, 2024
Advertisement

IND vs PAK: भारत के सामने ऐसे ढह गई पाकिस्तान की टीम, पलक झपकते गिरे 8 विकेट

IND vs PAK: पाकिस्तान की टीम भारत के सामने सिर्फ 191 रनों पर ऑलआउट हो गई। इस दौरान भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। पाकिस्तान ने इस मैच में पलक झपकते अपने 8 विकेट खोए हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 14, 2023 17:59 IST
IND vs PA- India TV Hindi
Image Source : AP भारत बनाम पाकिस्तान

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप का मैच खेला जा रहा है। जहां टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम काफी अच्छी शुरुआत की, लेकिन वे 42.5 ओवर में सिर्फ 191 रन पर ऑलआउट हो गए। पाकिस्तान की पूरी टीम भारत के सामने बेबस नजर आई। जिसका फायदा भारतीय गेंदबाजों ने पूरी तरह से उठाया और पाकिस्तान की टीम को कमबैक करने का एक भी मौका नहीं दिया। पाकिस्तान की टीम इस मुकाबले में अच्छे शुरुआत को एक अच्छे अंत तक नहीं ले जा सकी।

सिर्फ इतने रन के भीतर गंवाए 8 विकेट

पाकिस्तान इस मुकाबले में एक समय पर सिर्फ 2 विकेट खोकर 155 रन पर खेल रही थी, लेकिन इसके बाद टीम इंडिया के गेंदबाजों ने भारत को इस मुकाबले में दमदार वापसी करवाई और पाकिस्तान को एक भी बार मैच में जमने तक का मौका नहीं दिया। पाकिस्तान 155 रनों के बाद सिर्फ 36 रन ही बना सकी और उन्होंने इस दौरान अपने 8 विकेट गंवाए। बाबर आजम के विकेट के साथ ये सिलसिला मोहम्मद सिराज ने शुरू किया और हारिस रऊफ के विकेट के साथ इसे रवींद्र जडेजा ने खत्म किया। पाकिस्तान की टीम अहमदाबाद एक शानदार बल्लेबाजी पिच का सही से इस्तेमाल नहीं कर सकी और वे भारत के सामने एक बड़ा टोटल लगाने में नाकामयाब रहे।

इन गेंदबाजों ने किया कमाल

पाकिस्तान के खिलाफ पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों का पूरी तरह से दबदबा रहा। शार्दुल ठाकुर के अलावा सभी गेंदबाजों ने इस मैच में विकेट झटके। हालांकि शार्दुल ने सिर्फ दो ही ओवर गेंदबाजी की। बात करें अन्य गेंदबाजों के बारे में तो सभी ने दो-दो विकेट झटके। इनमें मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव का नाम शामिल रहा। भारतीय टीम अब चेज करने के लिए मैदान पर उतरेगी। इस मुकाबले का लाइव अपडेट जानने के लिए नीचे गिए गए लिंक पर क्लिक करें।

IND vs PAK लाइव अपडेट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement