Sunday, May 05, 2024
Advertisement

IND vs WI, 2nd ODI LIVE STREAMING: भारत सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा मैदान पर, जानें कहां देख सकते हैं लाइव मैच

IND vs WI 2nd ODI LIVE STREAMING: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज में एक मैच के बाद टीम इंडिया 1-0 से आगे।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: July 23, 2022 12:22 IST
Nicholas Pooran, Shikhar Dhawan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Nicholas Pooran, Shikhar Dhawan

Highlights

  • भारत-वेस्टइंडीज के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज
  • भारत एक मैच के बाद सीरीज में 1-0 से आगे
  • सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से दूसरे मैच में मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया

IND vs WI 2nd ODI LIVE STREAMING: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जा चुका है। इस मुकाबले में भारत ने अंतिम ओवर के रोमांच के बीच कैरैबियाई टीम को 3 रनों से हराया। इस सीरीज के लाइव टेलीकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग राइट्स में बदलाव के कारण क्रिकेट फैंस के बीच काफी कंफ्यूजन की स्थिति रही। अब भारत रविवार 24 जुलाई को सीरीज का दूसरा मुकाबला खेलेगा। पिछले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करके भारत को जीत दिलाने वाले खिलाड़ी अगले मुकाबले में सीरीज पर कब्जा जमाने के लिए पूरा जोर लगाएंगे। सीरीज के पहले मैच में 97 रन की धाकड़ पारी खेलने वाले कप्तान शिखर धवन एक और जीत दर्ज कर अपने आलोचकों को करारा जवाब देने का भरसक प्रयास करेंगे। वहीं मेजबान टीम भी इस मुकाबले में वापसी करने को बेताब होगी। यानी ये मुकाबला हाईवोल्टेज हो सकता है। आइए जानते हैं मैच के लाइव ब्रॉडकास्ट और लाइव स्ट्मिंग से जुड़ी तमाम अहम जानकारी...

कब खेला जाएगा भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे 24 जुलाई यानी रविवार को खेला जाएगा

कहां खेला जाएगा यह अहम मुकाबला?

दोनो टीमों के बीच यह मुकाबला पिछले मैच की तरह त्रिनिदाद की राजधानी पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा दूसरा वनडे मैच?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस मैच में टॉस भारतीय समय के मुताबिक शाम 6.30 बजे होगा जबकि पहली गेंद शाम के 7.00 बजे में डाली जाएगी।

किस चैनल पर प्रसारित होगा मैच?

भारत और वेस्टइंडीज सीरीज के प्रसारण का अधिकार डीडी स्पोर्ट्स के पास है जहां आप इसका लुत्फ उठा सकते हैं।

किस पोर्टल पर होगी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और वेस्टइंडीज सीरीज के सभी मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में फैन कोड डॉट कॉम पर देखी जा सकती है। इसके अलावा मैच से जुड़ी खबरें और रिकॉर्ड्स www.indiatv.in/sports पर भी पढ़ सकते हैं।

दोनों टीमों का स्क्वॉड:

भारत:

शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा (उप-कप्तान), शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह।

वेस्टइंडीज:

निकोलस पूरन (कप्तान), शे होप (उप-कप्तान), शमर ब्रूक्स, कीसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडकेश मोती, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल और जेडन सील्स।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement