Friday, May 17, 2024
Advertisement

विराट कोहली से मिलकर रो पड़ीं इस खिलाड़ी की मां, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

विराट कोहली मौजूदा दौर के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं। दुनिया का कोई भी बल्लेबाज इस वक्त उनके रिकॉर्ड के आस-पास भी नहीं है। वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्होंने अपने शतक से सभी फैंस का दिल एक बार फिर से जीत लिया।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: July 22, 2023 9:51 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : TWITTER विराट कोहली से मिलने के बाद का इमोशनल पल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे चल रही है। टीम इंडिया ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 438 रन बनाए। इस दौरान टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने सबसे बड़ी पारी खेली। विराट कोहली ने इस मुकाबले में अपना 76वां इंटरनेशनल शतक लगाया। विराट कोहली के लिए यह पल बेहद खास रहा। उन्होंने अपने 500वें इंटरनेशनल मैच पर शतक लगाया। वह ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी भी बने। विराट कोहली ने एक बार फिर से अपनी पारी से फैंस का दिल जीत लिया। मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली से मिलकर एक खिलाड़ी की मां रो पड़ी। वह विराट कोहली को ही देखने के लिए स्टेडियम आई थी।

रो पड़ी इस खिलाड़ी की मां

विराट कोहली ने अपने 500वें इंटरनेशनल मैच पर 121 रन बनाए। मैच के दौरान वेस्टइंडीज के विकेटकीपर ने विराट कोहली से कहा था कि वह चाहते हैं कि विराट कोहली इस मुकाबले में शतक लगाए। उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी मां सिर्फ विराट कोहली को ही देखने के लिए स्टेडियम आई हैं। विराट कोहली को देखने के लिए स्टेडियम आई जोशुआ डा सिल्वा की मां ने अपने बेटे से पहले ही कहा था कि वह सिर्फ विराट कोहली के लिए स्टेडियम आ रही हैं। अब उनका एक और सपना पूरा हो गया। मैच खत्म होने के बाद जोशुआ डा सिल्वा की मां ने विराट कोहली से मुलाकात की और उनसे मिलकर काफी इमोशनल हो गई। विरोधी टीम के खिलाड़ी हो या फिर उनके परिजन हर कोई विराट कोहली का फैन है। विराट की यही बातें उन्हें एक महान खिलाड़ी बनाती है।

विराट से मिलने के बाद क्या बोली जोशुआ की मां

विराट कोहली से मिलने के लिए स्टेडियम पहुंची जोशुआ डा सिल्वा की मां ने उन्हें गले लगाया और उन्हें शानदार बल्लेबाजी के लिए बधाई दी। उनकी मां ने विराट कोहली से मिलने के बाद कहा कि वह और उनका बेट जोशुआ विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन है। उनके लिए यह बहुत बड़ा पल रहा। उनका मां ने यह भी कहा कि यह बहुत बड़ी बात है कि विराट उनके देश में आकर क्रिकेट खेल रहे हैं। इसके अलावा विराट कोहली को लेकर बीसीसीआई ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फैंस विराट कोहली की बल्लेबाजी की तारीफे करते नजर आ रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement