Saturday, May 18, 2024
Advertisement

IND vs WI : बायो बबल के घेरे से बाहर हुए विराट कोहली, वेस्टइंडीज खिलाफ तीसरे टी20 में मिला आराम

विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में शानदार लय में दिखे थे। उन्होंने 41 गेंद में 52 रनों की बेहतरीन पारी खेली जिसके बदौलत भारत ने मैच में 8 रन से रोमांचक जीत दर्ज की।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 19, 2022 11:37 IST
Virat Kohli, West Indies, Rishabh Pant, BCCI, India vs West Indies, IND vs WI, IND vs WI 3rd ODI, IN- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BCCI Virat Kohli

Highlights

  • विराट कोहली बीसीसीआई के द्वारा निर्धारित किए बायो बबल के घेरे से बाहर आ गए हैं
  • विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में शानदार लय में दिखे थे

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले के बाद विराट कोहली बीसीसीआई के द्वारा निर्धारित किए बायो बबल के घेरे से बाहर आ गए हैं। ऐसे में अब यह दोनों खिलाड़ी सीरीज के तीसरे मैच में नहीं खेल पाएंगे। इसके साथ ही कोहली खिलाफ आगामी टी20 सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं। इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर भी कहा जा रहा है कि वह भी बायो बबल के घेरे से बाहर हो गए हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई को बीसीसीआई के एक सूत्र ने इसकी जानकारी दी है। सूत्र ने कहा, ''बीसीसीआई ने विराट कोहली को एक ब्रेक दिया है। वह लंबे समय से बायो बबल में रह रहे थे।''

यह भी पढ़ें- AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया ने चौथे टी20 मैच में श्रीलंका को 6 विकेट से हराया, सीरीज में बनाया 4-0 की बढ़त

विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में शानदार लय में दिखे थे। उन्होंने 41 गेंद में 52 रनों की बेहतरीन पारी खेली जिसके बदौलत भारत ने मैच में 8 रन से रोमांचक जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही मेजबान टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी बना ली है।

आपको बता दें कि कोहली इसी साल जनवरी के महीने साउथ अफ्रीका दौरे पर टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने की घोषणा की थी। वहीं वनडे और टी20 की कप्तानी उन्होंने पिछले साल ही छोड़ दिया था। कोहली भारत के सबसे सफल कप्तानों में से माने जाते हैं। खास तौर से टेस्ट क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड सबसे बेहतर है।

यह भी पढ़ें- IND vs WI : सीरीज जीतने के बाद रोहित शर्मा ने कही ये बड़ी बात

धोनी के बाद टीम की कमान संभालने वाले कोहली ने 68 टेस्ट मैचों में कप्तानी की जिसमें से उन्होंने 40 मैचों में जीत दर्ज की इस दौरान जीत का प्रतिशत 58.82 का रहा। टेस्ट में कप्तानी करते हुए कोहली ने साल 2015 में श्रीलंका के खिलाफ पहली बार सीरीज जीतने का कारनामा किया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement