Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IND vs ZIM 2nd ODI Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें भारत और जिम्बाब्वे के बीच दूसरा वनडे मैच, यहां जानिए सबकुछ

IND vs ZIM 2nd ODI Live Streaming: भारत और जिम्बाब्वे के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच हरारे में खेला जाएगा। टीम इंडिया पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त बना चुकी है।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: August 19, 2022 20:07 IST
KL Rahul, Regis Chakabva- India TV Hindi
Image Source : GETTY KL Rahul, Regis Chakabva

Highlights

  • भारत और जिम्बाब्वे के बीच वनडे सीरीज जारी
  • भारत पहले मैच के बाद सीरीज में 1-0 से आगे
  • दूसरे वनडे में जीत से सीरीज पर भारत का होगा कब्जा

IND vs ZIM 2nd ODI Live Streaming: टीम इंडिया ने तीन मैच की वनडे सीरीज के पहले मैच में जिम्बाब्वे को करारी शिकस्त दी। भारत ने इस मुकाबले को 10 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की लीड ले ली। भारतीय गेंदबाजों ने दीपक चाहर की अगुवाई में पहले बल्लेबाजी करने उतरी जिम्बाब्वे को सिर्फ 189 रन पर ऑल आउट कर दिया। शिखर धवन और शुभमन गिल की सलामी जोड़ी ने 190 रन के लक्ष्य को बगैर विकेट गंवाए 30.5 ओवर में आसानी से हासिल कर लिया।

अब बारी दूसरे वनडे मुकाबले की है जिसमें अगर भारत जीता तो सीरीज पर भी उसका कब्जा हो जाएगा। हालिया सीरीज में बांग्लादेश पर जोरदार जीत दर्ज करने वाली जिम्बाब्वे की टीम के लिए ये करो या मरो की लड़ाई होगी लिहाजा उसके तमाम खिलाड़ी अगले मैच में जोरदार हमले की रणनीति और तैयारी के साथ मैदान में उतरेंगे। ऐसे में भारत और जिम्बाब्वे के बीच होने वाला अगला मैच हाई वोल्टेज हो सकता है।

भारत बनाम जिम्बाब्वे दूसरे वनडे की Live Streaming से जुड़ी जानकारियां:

कब खेला जाएगा दूसरा वनडे?

भारत और जिम्बाब्वे के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 20 अगस्त को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा ये मुकाबला?

सीरीज के पहले मैच की तरह ये मुकाबला भी हरारे स्थित हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा।

कहां और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे का लाइव टेलीकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। इसके अलावा इसे मैच को डीडी स्पोर्ट्स पर भी देखा जा सकता है। साथ ही इस सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप और उसकी वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। साथ ही जिम्बाब्वे में सुपरस्पोर्ट टीवी इस मुकाबले का लाइव प्रसारण करेगा। इसके अलावा अन्य सभी ताजा अपडेट्स और स्कोरकार्ड के लिए आप https://www.indiatv.in/sports के साथ भी जुड़े रह सकते हैं।

वनडे सीरीज के लिए दोनों टीमों के स्क्वॉड

भारत: केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर।

जिम्बाब्वे: रेजिस चकाब्वा (कप्तान), रयान बर्ल, तनाका चिवांगा, ब्रैडली इवांस, ल्यूक जोंगवे, इनोसेंट काया, ताकुदज़्वानाशे कैटानो, क्लाइव मडांडे, वेस्ली मधेवेरे, तदीवानाशे मारुमनी, जॉन मसारा, टोनी मुन्योन्गा, विक्टर न्याराउची, विक्टर न्याराउची, सिकंदर रज़ा, मिल्टन शुम्बा, डोनाल्ड तिरिपानो।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement