Friday, April 19, 2024
Advertisement

India TV Poll: क्या रोहित शर्मा और विराट कोहली साल 2027 के वर्ल्ड कप में खेलेंगे? जानें फैंस की राय

India TV Poll: टीम इंडिया के लिए वनडे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने का इंतजार और लंबा हो गया है। वर्ल्ड कप का अगला एडिशन 2027 में साउथ अफ्रीका, जिम्बाब्वे और नामीबिया में खेला जाएगा।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: November 24, 2023 15:42 IST
rohit sharma virat kohli- India TV Hindi
Image Source : GETTY रोहित शर्मा और विराट कोहली

India TV Poll: टीम इंडिया ने 12 साल से वनडे वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीता है। इस बार भी टीम इंडिया को फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। वर्ल्ड कप 2023 में कप्तान रोहित शर्मा और अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली ने पूरा दम लगाया, लेकिन टीम को चैंपियन नहीं बना सके। वनडे वर्ल्ड कप का अगला एडिशन अब 4 साल बाद यानी 2027 में खेला जाना है। ऐसे में भारतीय फैंस के लिए ट्रॉफी जीतने का इंतजार और लंबा हो गया है। 

क्या अगले वनडे वर्ल्ड कप में खेलेंगे रोहित-विराट

2027 में अगला वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इस हिसाब से अगले वर्ल्ड कप तक रोहित 39 और कोहली 38 साल के हो जाएंगे। टूर्नामेंट अगर सितंबर से नवंबर के बीच हुआ तो रोहित 40 और कोहली 39 साल के हो जाएंगे। ऐसे में क्या रोहित शर्मा और विराट कोहली साल 2027 के वर्ल्ड कप में खेलेंगे, इसको लेकर इंडिया टीवी के खास पोल में फैंस से यही सवाल पूछा गया। इसपर फैंस ने अपनी राय रखी। आइए जानते हैं कि इंडिया टीवी के पोल पर लोगों ने क्या कहा?

India TV के पोल पर क्या रही फैंस की राय?

इंडिया टीवी ने अपनी वेबसाइट के माध्यम से इस पोल के जरिए जब लोगों की राय जानना चाही, तो हजारों लोगों ने इस पर जवाब दिया। करीब 85918 लोगों ने अपनी राय रखी। जिसमें से 51% फैंस का मानना है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली साल 2027 के वर्ल्ड कप में खेलेंगे। 39% फैंस ने इसका जवाब नहीं में दिया। यानी उनका मानना है कि ये खिलाड़ी अगला वनडे वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे। वहीं, 10% फैंस ने इस पर कोई राय नहीं दी। 

rohit sharma and virat kohli

Image Source : INDIA TV
रोहित शर्मा और विराट कोहली

रोहित-विराट का धमाकेदार प्रदर्शन 

विराट कोहली वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में 11 बार बल्लेबाजी करते हुए 95.63 की औसत से 765 रन बनाए हैं। ये वर्ल्ड कप के एक एडिशन में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी है। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने 11 मैचों में 54.27 की औसत से 597 रन बनाए। 

ये भी पढ़ें

ईशान ने बताया क्या था उनका पहले टी20 में गेम प्लान, इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज की धुनाई करने का लिया था फैसला

वर्ल्ड कप खत्म होते ही इस भारतीय खिलाड़ी ने की शादी, गर्लफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement