Sunday, April 21, 2024
Advertisement

वर्ल्ड कप खत्म होते ही इस भारतीय खिलाड़ी ने की शादी, गर्लफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी जो इस समय टीम का हिस्सा नहीं हैं उन्होंने 24 नवंबर को अपने फैंस को अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी कि वह अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। सैनी ने अपनी गर्लफ्रेंड स्वाती अस्थाना को अपना जीवनसाथी बनाया है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: November 24, 2023 14:31 IST
Navdeep Saini And Swati Asthana- India TV Hindi
Image Source : NAVDEEP SAINI/INSTAGRAM नवदीप सैनी और स्वाती अस्थाना

भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों ने साल 2023 में शादी की है जिसमें अब एक नाम तेज गेंदबाज नवदीप सैनी का भी जुड़ गया है। सैनी पिछले काफी समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं और काउंटी में खेलते हुए दिखाई दिए हैं। नवदीप ने अपनी शादी की जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए साझा की, जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड स्वाती अस्थाना के साथ शादी के बंधन में बंधे दिखाई दे रहे हैं।

पोस्ट के साथ लिखी ये बात

नवदीप सैनी ने अपनी शादी की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी पोस्ट किया। नवदीप ने लिखा कि आपके साथ हर दिन प्यार का है। आज हमने हमेशा के लिए एक-दूसरे का होने का फैसला किया है। हम अपने इस नए जीवन का एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं, इसलिए हम आपके आशीर्वाद और प्यार की कामना करते हैं। नवदीप सैनी की पत्नी स्वाती को लेकर बात की जाए तो उनके बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं हैं लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार वह एक ब्लॉगर हैं और उनका एक यूट्यूब चैनल भी। स्वाती की इंस्टाग्राम पर फॉलोविंग को लेकर बात की जाए तो उनके पेज पर 80,000 से ज्यादा फॉलोअर्स की संख्या है।

अब तक ऐसा रहा है नवदीप का प्रदर्शन

टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज की बात की जाए तो नवदीप ने अब तक भारतीय टीम के लिए 2 टेस्ट, 8 वनडे और 11 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। नवदीप के नाम पर टेस्ट फॉर्मेट में 4 जबकि वनडे में 6 विकेट दर्ज हैं। अभी सैनी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं। पिछले कुछ सालों में चोटिल होने की वजह से सैनी टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं

ये भी पढ़ें

ईशान ने बताया क्या था उनका पहले टी20 में गेम प्लान, इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज की धुनाई करने का लिया था फैसला

ईशान किशन ने इस मामले में ऋषभ पंत को छोड़ा पीछे, बने ऐसा करने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement