Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IND vs SA 1st T20I : बारिश के कारण भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी20 मुकाबला हुआ रद्द

IND vs SA T20I : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच डरबन के मैदान पर तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना था, लेकिन लगातार बारिश की वजह से अंपायर्स ने इस मैच को रद्द करने का फैसला किया है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: December 10, 2023 21:35 IST
India vs South Africa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER भारत बनाम साउथ अफ्रीका

India vs South Africa 1st T20I : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच किंग्समीड के डरबन मैदान पर तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना था। वहां पर मैच की शुरुआत होने से पहले ही बारिश जारी थी। ऐसे में अंपायर्स ने काफी देर तक बारिश रुकने का इंजतार किया हालांकि मैदान की हालत और खराब मौसम को देखते हुए उन्होंने इस मुकाबले को रद्द करने का फैसला किया। अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मुकाबला 12 दिसंबर को खेला जाएगा।

IND vs SA 1st T20I मैच का स्कोरकार्ड देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Latest Cricket News

India vs South Africa 1st T20I Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 9:34 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    पहला टी20 मैच हुआ रद्द

    किंग्समीड में लगातार बारिश जारी रहने की वजह से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले को अब रद्द कर दिया गया है। अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला 12 दिसंबर को खेला जाएगा।

  • 8:16 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    डरबन में अभी भी बारिश जारी

    किंग्समीड के डरबन मैदान में अभी भी बारिश जारी है। मैच में अब ओवर्स की कटौती होना तय है, यदि मुकाबला शुरू होता है।

  • 7:04 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    डरबन में हो रही बारिश, टॉस में देरी

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला डरबन के मैदान पर खेला जाना है, लेकिन बारिश के खलल की वजह से टॉस में देरी है। इस समय मैदान को कवर्स से पूरी तरह से ढका हुआ है।

  • 5:58 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    साउथ अफ्रीका का भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए स्क्वाड

    एडेन मार्कराम (कप्तान), ओटनील बार्टमैन, मैथ्यू ब्रीटजके, नांद्रे बर्गर, गेराल्ड कोएत्जी (पहला और दूसरा टी20), डोनोवन फरेरा, रीजा हेंड्रिक्स, मार्को जानसेन (पहला और दूसरा टी20), हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, डेविड मिलर, ब्यूरन हेंड्रिक्स, एंडिले फेहलुकवायो, तबरेज शम्सी, ट्रिस्टन स्टब्स, लिजाद विलियम्स।

  • 5:58 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का स्क्वाड

    यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा (उपकप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, दीपक चाहर।

  • 5:53 PM (IST) Posted by Abhishek Pandey

    भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का आज पहला मुकाबला

    भारतीय टीम आज किंग्समीड के डरबन मैदान पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का आज पहला मुकाबला खेलने उतरेगी। दोनों टीमों के बीच इस मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 7:30 पर होगी, जिसमें मुकाबले का टॉस शाम 7 बजे होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement