Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भारत-श्रीलंका मैच पर भी संकट के बादल, जानें कोलंबो में कैसा रहेगा मौसम का हाल

एशिया कप 2023 के सुपर 4 में टीम इंडिया अपना दूसरा मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी। पाकिस्तान को टीम इंडिया ने 228 रनों से मात दी।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: September 12, 2023 6:24 IST
IND vs SL Asia Cup 2023 Weather Forecast- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs SL Asia Cup 2023 Weather Forecast

भारतीय टीम सुपर 4 के अपने दूसरे मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ मैदान पर 12 सितंबर मंगलवार को उतरेगी। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में बारिश ने काफी परेशआन किया। इसके कारण पहले दिन रविवार 10 सितंबर को मुकाबला नहीं खेला जा सका। यह मैच रिजर्व डे पर गया था। लेकिन भारत और श्रीलंका के बीच जो मुकाबला होना है उसके लिए रिजर्व डे नहीं है। वहीं मौसम के पूर्वानुमान की बात करें तो इस मुकाबले पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। कोलंबो में लगातार बारिश जारी है ऐसे में आइए जानते हैं कि भारत-श्रीलंका मैच में पूरे दिन मौसम का क्या हाल रहने वाला है?

कैसा रहेगा मौसम का हाल?

एक्यूवेदर के मुताबिक कोलंबो में 12 सितंबर को दिन में बारिश की 84 प्रतिशत संभावना है। इसके साथ ही घने बादल छाए रहने की उम्मीद है। वहीं आंधी तूफान की संभावना 34 प्रतिशत है। दिन में धूप निकलने के चांस बहुत ही कम है। वहीं, रात में बारिश की संभावना 55 प्रतिशत है और आंधी तूफान की संभावना 33 प्रतिशत है। ऐसे में फिलहाल यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं है कि इस मुकाबले पर भी संकट के बादल मंडराते रहेंगे।

IND Vs Sri Lanka, Asia Cup 2023, Super 4, Colombo Weather Forecast

Image Source : ACCUWEATHER SCREENGRAB
IND Vs Sri Lanka Asia Cup 2023 Super 4 Colombo Weather Forecast

लगातार तीन दिन खेलेगी टीम इंडिया

आपको बता दें कि भारत-पाकिस्तान मैच बारिश के कारण 10 सितंबर रविवार को समाप्त नहीं हो पाया था। इसके बाद यह मुकाबला 11 सितंबर सोमवार को रिजर्व डे के लिए गया। इस दिन भारतीय टीम को शानदार जीत मिली। उसके बाद अब टीम इंडिया को लगातार तीसरे दिन मंगलवार को भी मैदान पर उतरना होगा। 12 सितंबर को टीम इंडिया का सामना श्रीलंका से होगा। अगर टीम इंडिया यह मुकाबला जीतती है तो उसके लगभग फाइनल में पहुंचने का टिकट पक्का हो जाएगा।

पाकिस्तान को बुरी तरह धोया

टीम इंडिया ने सुपर 4 के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को बुरी तरह धोया। पहले खेलते हुए जहां बल्लेबाजों के कमाल के प्रदर्शन से टीम इंडिया ने 2 विकेट खोकर 356 रन बनाए थे। वहीं जवाब में पाकिस्तान की टीम सिर्फ 128 रन ही बना सकी और 8 विकेट गंवा दिए। पाकिस्तान के निचले क्रम के दो खिलाड़ी नसीम शाह और हारिस रऊफ चोट के कारण बल्लेबाजी करने नहीं उतरे। इस तरह भारत ने यह मुकाबला 228 रनों से जीता। वनडे क्रिकेट में भारत की पाकिस्तान के खिलाफ यह सबसे बड़ी जीत रही।

यह भी पढ़ें:-

टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ दर्ज की सबसे बड़ी जीत, इतिहास में पहली बार हुआ ये कारनामा

भारत-पाकिस्तान मैच में हुआ हादसा, बल्लेबाज के चेहरे पर गेंद लगने से निकलने लगा खून; देखें Video

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement