Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2022 : सीएसके के लिए मेगा ऑक्शन में धोनी आ सकते हैं नजर, पहुंचे चेन्नई

मेगा ऑक्शन से पहले सीएसके की टीम ने धोनी समेत कुल चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है। इसमें रविंद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़ और ऑलराउंडर मोइन अली का नाम शामिल है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 28, 2022 15:12 IST
MS Dhoni, IPL 2022, IPL, Chennai Super Kings, CSK, IPL 2022 mega auction, MS Dhoni in Chennai, MS Dh- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CHENNAIIPL Mahendra singh dhoni 

Highlights

  • आईपीएल सीजन-15 के लिए मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा।
  • माना जा रहा है कि धोनी मेगा ऑक्शन के लिए मजबूत रणनीति बनाना चाहते हैं
  • मेगा ऑक्शन से पहले सीएसके की टीम ने धोनी समेत कुल चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की तैयारियों के लिए महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई पहुंच गई हैं। धोनी आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं और माना जा रहा है कि आगामी मेगा ऑक्शन में वह फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करते नजर आ सकते हैं। आईपीएल सीजन-15 के लिए मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा।

ऐसे में माना जा रहा है कि धोनी मेगा ऑक्शन के लिए मजबूत रणनीति बनाना चाहते हैं। यही कारण है कि वह दो हफ्ते पहले चेन्नई पहुंच गए हैं। 

यह भी पढ़ें- रिकॉर्ड 21वें ग्रैंडस्लैम से एक जीत दूर राफेल नडाल, ऑस्ट्रेलियाई ओपन फाइनल में बनाई जगह

आपको बता दें कि मेगा ऑक्शन से पहले सीएसके की टीम ने धोनी समेत कुल चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है। इसमें रविंद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़ और ऑलराउंडर मोइन अली का नाम शामिल है। जडेजा को सीएसके ने धोनी से भी अधिक 16 करोड़ रुपए में अपने साथ बनाए रखा जबकि धोनी को सिर्फ 12 करोड़ मिले हैं। इसके अलावा मोइन अली को सीएसके ने 8 करोड़ दिए हैं जबकि गायकवाड़ को 6 करोड़ मिले हैं।

इन चार खिलाड़ियों को रिटेन करने के बाद सीएसके के पर्स में कुल 58 करोड़ रुपए बचे हुए हैं। वहीं आईपीएल के 15वें सीजन में दो नई टीमों को शामिल किया जा रहा है जिसके कारण फ्रेंचाइजी नए सिरे से अपने लिए टीम तैयार करने पर जुटी हुई है। ऐसे में नीलामी से पहले धोनी का सीएसके के साथ जुड़ना उनकी रणनीति को और मजबूती प्रदान करेगा। 

यह भी पढ़ें- ICC U19 World Cup 2022 : रोचक होगा भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबला

आपको बता दें कि आईपीएल के पिछले कुछ सीजन में सीएसके के खेमे में काफी उम्रदराज खिलाड़ियों को देखा गया था। ऐसे में मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाइजी की कोशिश होगी कि वह एक ऐसी टीम तैयार करें जो 5 से 10 के लिए खेल सके। 

हालांकि धोनी आगामी सीजन में सीएसके के लिए खेलेंगे लेकिन भविष्य में उनकी जगह टीम एक नए कप्तान की भी तलाश करेगी। धोनी के बाद टीम का अगला कप्तान कौन होगा इस पर अभी अटकलें बनी हुई है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement