Monday, May 06, 2024
Advertisement

इंग्लैंड फुटबाल टीम के कप्तान भी विराट कोहली के हुए फैन, कही ये बड़ी बात

क्रिकेट इस इतर दूसरे खेल खेलने वाले खिलाड़ी भी विराट कोहली को अपना रोल मॉडल मानते हैं और उनसे मिलने को हमेशा याद रखते हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: April 24, 2022 16:05 IST
Harry Kane- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@HKANE Harry Kane

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल में आरसीबी के कप्तान रहे विराट कोहली का बल्ला भले इन दिनों खामोश है, लेकिन उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। भारत ही नहीं दुनियाभर में उनके लाखों करोड़ों फैंस हैं। क्रिकेट इस इतर दूसरे खेल खेलने वाले खिलाड़ी भी विराट कोहली को अपना रोल मॉडल मानते हैं और उनसे मिलने को हमेशा याद रखते हैं। इस बीच इंग्लैंड ​फुटबाल टीम के कप्तान हैरी केन ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। उनकी बातों से लगता है कि वे विराट कोहली के बहुत बड़े फैन हैं। 

इंग्लैंड फुटबाल टीम के कप्तान हैरी केन ने ​किया बड़ा खुलासा

इंग्लैंड और टोटेनहम हॉटस्पर के कप्तान हैरी केन ने खुलासा किया है कि वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी का समर्थन करते हैं। साथ कहा कि वह काफी भाग्यशाली रहे हैं कि वह विराट कोहली से कई बार मिले और उनके साथ बात की। करीब 28 साल के फुटबॉलर का मानना है कि आरसीबी ने आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन में कुछ अच्छे खिलाड़ियों को चुना है और फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली टीम इस सीजन में कमाल कर सकती है।

आईपीएल में आरसीबी का समर्थन करते हैं हैरी केन

इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा कि तो मेरी टीम आरसीबी है। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मैं विराट कोहली से कई बार मिला और उनसे बात की। उन्होंने इस बार कुछ अच्छे खिलाड़ियों को चुना है। उन्होंने कहा कि वे पिछले साल बदकिस्मत थे, लेकिन उन्होंने इस साल सही काम किया, उन्होंने अच्छी शुरुआत की। आईपीएल में कुछ बेहतरीन टीमें हैं। मैं उन सभी को ईमानदारी से देखना पसंद करता हूं लेकिन उम्मीद है कि आरसीबी अच्छा प्रदर्शन करेगी। इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कप्तान ने विराट कोहली की बल्लेबाजी की प्रशंसा की और भारत के पूर्व कप्तान को डाउन टू अर्थ मैन कहा। हैरी केन ने कहा कि विराट को देखना अविश्वसनीय था। वह वास्तव में डाउन टू अर्थ व्यक्ति हैं। उनकी बल्लेबाजी को देखने में बहुत अच्छा लगता है। 

(ians inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement