Monday, April 29, 2024
Advertisement

IPL 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद की नई जर्सी आई सामने, यहां देखिए

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन की तैयारी चल रही है। सभी दस टीमें इस वक्त रणनीति बनाने में लगी हैं कि वे मेगा ऑक्शन में किस खिलाड़ी को अपने पाले में शामिल कर ले, ताकि उसे मजबूती मिले। अब मेगा ऑक्शन में कुछ ही दिन और रह गए हैं, इसलिए रणनीति भी अब अंतिम चरण में है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 09, 2022 19:39 IST
Sunrisers Hyderabad- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Sunrisers Hyderabad

Highlights

  • सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वार्नर को कर दिया है ​इस बार रिलीज
  • एसआरएच की टीम की कमान केन विलियमसन के हाथ में होगी
  • टीम ने अब्दुल समद और उमरान मलिक को भी किया है रिटेन

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन की तैयारी चल रही है। सभी दस टीमें इस वक्त रणनीति बनाने में लगी हैं कि वे मेगा ऑक्शन में किस खिलाड़ी को अपने पाले में शामिल कर ले, ताकि उसे मजबूती मिले। अब मेगा ऑक्शन में कुछ ही दिन और रह गए हैं, इसलिए रणनीति भी अब अंतिम चरण में है। इस बीच सनराइजर्स हैदाराबाद ने अपनी नई जर्सी का ऐलान कर दिया है, यानी टीम मैनेजजमेंट ने बता दिया है कि टीम कैसी जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी। 

यह भी पढ़ें : IND vs WI : सूर्य कुमार यादव ने फिर किया कमाल, बने टीम के टॉप स्कोरर

सनराइजर्स हैदराबाद ने अब से कुछ देर पहले ही अपने ट्विटर हैंडल से जर्सी शेयर कर बताया कि इस बार टीम की जर्सी कैसी होगी। तस्वीर से साफ है कि टीम इस बार भी नारंगी रंग के साथ ही मैदान में उतरेगी, हालांकि जर्सी के डिजाइन में हल्का सा बदलाव किया गया है। टीम का लोगो जर्सी में बाएं हाथ की ओर रखा गया है। अभी जो जर्सी शेयर की गई है वो पूरी तरह से प्लेन है, इसमें अभी कुछ कंपनियों के विज्ञापन भी शामिल ​किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें :  ICC ODI Rankings : बाबर आजम टॉप पर, जानिए रोहित शर्मा और विराट कोहली का हाल

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम केवल एक ही बार आईपीएल का खिता​ब जीत पाई है। डेविड वार्नर की कपतनी में टीम ने आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। हालांकि इस बार टीम ने डेविड वार्नर को रिलीज कर दिया है, यानी टीम की कमान केन विलियमसन के हाथों में होगी। टीम ने केन विलियमसन के अलावा  अब्दुल समद और उमरान मलिक को रिटेन किया है, बाकी सभी खिलाड़ी छोड़ दिए गए हैं। पिछले दो साल टीम के लिए अच्छे नहीं गए, ऐसे में टीम की कोशिश होगी कि इस बार कुछ अच्छे खिलाड़ी शामिल किए जाएं, ताकि टीम को मजबूती मिले। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement