Friday, May 10, 2024
Advertisement

IPL 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आई अच्छी खबर, इस खिलाड़ी ने शुरू की प्रैक्टिस

आईपीएल के​ पिछले कुछ सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छे नहीं गए हैं। टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। यहां तक कि टीम को आईपीएल 2021 के बीच में ही अपना कप्तान बदलना पड़ गया। पहले टीम के कप्तान डेविड वार्नर थे, लेकिन बाद में उनकी जगह केन विलियमसन को बनाया गया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 19, 2022 22:57 IST
Kane Williamson- India TV Hindi
Image Source : KANE WILLIAMSON INSTAGRAM Kane Williamson

आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन हो चुका है। सभी दस टीमें तैयार हैं। अब इंतजार किया जा रहा है कि बीसीसीआई की ओर से आईपीएल 2022 का शेड्यूल जारी किया जाए, ताकि तैयारियां और तेजी के साथ आगे बढ़ें। इस आईपीएल की एक बार की चैंपियन टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छी खबर सामने आई है। पता चला है कि सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने चोट से उबरने के बाद अब प्रैक्टिस शुरू कर दी है। उन्होंने खुद ही अपने इंस्टाग्राम पर पर तस्वीर शेयर की और लिखा भी है। 

यह भी पढ़ें :  IND vs WI : तीसरे टी20 मैच में ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम

आईपीएल के​ पिछले कुछ सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छे नहीं गए हैं। टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। यहां तक कि टीम को आईपीएल 2021 के बीच में ही अपना कप्तान बदलना पड़ गया। पहले टीम के कप्तान डेविड वार्नर थे, लेकिन बाद में उनकी जगह केन विलियमसन को बनाया गया। कप्तान बदला, लेकिन टीम की किस्मत नहीं बदली। अब सनराइजर्स हैदराबाद ने इस बार के मेगा ऑक्शन में कुछ नए खिलाड़ियों को अपने पाले में किया है और उम्मीद है कि टीम इस बार अच्छा प्रदर्शन करेगी। हालांकि टीम के लिए एक समस्या थी कि उनके कप्तान केन विलियमसन चोटिल थे। हालांकि अब केन विलियमसन को आईपीएल में खेलने के लिए समय पर फिट होने की उम्मीद है। उन्होंने लंबे समय से परेशान कर रही कोहनी की चोट की सर्जरी कराने के बजाय रिहैबिलिटेशन कराने का फैसला किया और उसके बाद अब प्रैक्टिस के लिए मैदान में  भी उतरे हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को मार्च-अप्रैल में नीदरलैंड के साथ लिमिटेड ओवर सीरीज खेलनी है। उम्मीद है कि वे तब तक ठीक हो जाएंगे। इसके बाद मार्च और अप्रैल में ही आईपीएल भी होना है। यानी आईपीएल से पहले केन विलियमसन के फार्म के बारे में भी पता चल जाएगा। 

यह भी पढ़ें : रोहित शर्मा के बाद कौन बनेगा कप्तान, जान लीजिए ये 3 नाम

हाल ही में केन विलियमसन ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा था कि आईपीएल के पिछले सीजन में मैं शुरू में शामिल नहीं हो सका था और तब भी कोहनी संबंधित चोट ही कारण था। फ्रेंचाइजी ने इसके लिए मेरा पूरा साथ दिया और सहयोग किया था। उन्होंने कहा था कि मैं सकारात्मक बना हुआ हूं कि यह सुधार करना जारी रखेगी। विशेषकर टी20 फॉर्मेट वर्कलोड का मैनेजमेंट करने के लिए थोड़ा अधिक मैत्रीपूर्ण है। इसलिए हम इंतजार करेंगे और देखेंगे, लेकिन यह कदम आगे बढ़ने की ओर है जो सकारात्मक है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement