Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अपनी ही टीम पर भड़के सनराइजर्स हैदराबाद के कोच, IPL के शुरू होते ही मचा बवाल

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को करारी मात दी। इसी के चलते उनके कोच बेहद नाराज हैं।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 08, 2023 12:50 IST
Sunrisers Hyderabad- India TV Hindi
Image Source : AP Sunrisers Hyderabad

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 10वें मुकाबले में आज लखनऊ लुपर जायंट्स की टीम के सामने सनराइडर्स हैदराबाद की टीम थी। ये मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को लखनऊ ने 5 विकेट से अपने नाम किया। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स की टीम सिर्फ 128 रन बना पाई। जवाब में लखनऊ की टीम ने आसानी से 16 ओवरों में 5 विकेट खोकर ये टारगेट चेज कर लिया।

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच नाराज

लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद का कोई बल्लेबाज टिककर खेल नहीं सका और उसके मुख्य कोच ब्रायन लारा अपने बल्लेबाजों की विकेट गंवाने की इसी आदत से खफा हैं। लखनऊ के खिलाफ सनराजइर्स के बल्लेबाज 121 रन ही बना सके जो मेजबान ने चार ओवर बाकी रहते बना लिए। लारा ने मैच के बाद कहा कि मुझे लगता है कि हम एक के बाद एक विकेट गंवाते आ रहे हैं। पहले मैच में हमने पहले ही ओवर में दो विकेट गंवा दिए। इस मैच में तीन विकेट सात गेंद के भीतर गंवाए जिससे मैच का नक्शा बदल गया। हमें इस समस्या का हल निकालना होगा। 

सनराइजर्स की खराब बल्लेबाजी

सनराइजर्स ने 8वें और 9वें ओवर में अनमोलप्रीत सिंह, कप्तान एडेन मारक्रम और हैरी ब्रूक के विकेट गंवाए जिससे स्कोर चार विकेट पर 55 रन हो गया। सनराइजर्स इस झटके से उबर ही नहीं सके। लारा ने यह भी कहा कि विकेट पर स्ट्रोक्स खेलना मुश्किल था । उन्होंने कहा कि यह पिच ऐसी नहीं थी जिस पर स्ट्रोक्स लगाए जा सके। यह हालांकि कोई बहाना नहीं है लेकिन मेरा मानना है कि हमें बल्लेबाजी में सुधार करना होगा। 

लारा ने यह भी कहा कि टीम में दो शीर्ष स्पिनरों के होते हुए भी अतिरिक्त स्पिनर उतारने से उन्हें फायदा मिलता। उन्होंने कहा कि हमारे पास वॉशिंगटन सुंदर और आदिल रशीद जैसे शीर्ष स्तरीय स्पिनर थे लेकिन एक अतिरिक्त स्पिनर होने से फायदा मिलता।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement