Saturday, May 04, 2024
Advertisement

IPL 2023: CSK को लगा बड़ा झटका, इंजरी के कारण लंबे समय के लिए बाहर हुआ ये स्टार ऑलराउंडर

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में मिली हार के बाद सीएसके को एक और झटका लगा है। टीम का एक ऑलराउंडर खिलाड़ी इंजरी के कारण लंबे समय के लिए खेल से बाहर हो गया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 13, 2023 9:54 IST
Chennai Super Kings, MS Dhoni, Ravindra Jadeja- India TV Hindi
Image Source : PTI चेन्नई सुपर किंग्स

IPL 2023: आईपीएल के इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को एक के बाद एक झटके लगते ही जा रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में मिली हार के बाद चेन्नई की टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। टीम का एक स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी इंजरी के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के अगले तीन मैचों में कम से कम बाहर हो गया है। हम बात कर रहे हैं साउथ अफ्रीका के सिसांडा मगाला की। चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच के दौरान रविचंद्रन अश्विन का कैच लेने के दौरान उनकी अंगुली में चोट लग गई थी।

कोच ने दिया बड़ा अपडेट

मगला ने रॉयल्स के खिलाफ केवल दो ओवर फेंके और बिना कोई विकेट लिए 14 रन दिए। सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग से मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मगाला के चोट के बारे में अपडेट मांगा गया था। फ्लेमिंग ने पुष्टि की कि मगाला की उंगली में चोट लग गई है और वह कम से कम अगले दो सप्ताह तक मैदान से बाहर रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स को अगले दो हफ्तों में तीन मैच खेलने हैं। वे अगले 17 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच के लिए बेंगलुरु जाएंगे, इसके बाद 21 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच होगा और 23 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच होगा।

Sisanda Magala, CSK

Image Source : AP
सिसांडा मगाला

बेन स्टोक्स को लेकर कही ये बात

उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्टीफन फ्लेमिंग ने सीएसके के अन्य खिलाड़ियों के बारे में भी अपडेट दिया। उन्होंने कहा कि बेन स्टोक्स पर रोजाना नजर रखी जा रही है। वह जल्द ही सीएसके के लिए खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। दीपक चाहर कुछ हफ्तों तक एक्शन से बाहर रहेंगे। श्रीलंका के मथीशा पथिराना को अगले मैच के लिए प्लेइंग 11 में सिसांडा मगाला की जगह लेने की संभावना है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या पथिराना आईपीएल 2023 का अपना पहला मैच सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलते हैं या नहीं। सीएसके के फैंस को उम्मीद होगी कि बेन स्टोक्स चयन के लिए भी उपलब्ध रहेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement