Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

अचानक CSK के इस खिलाड़ी के पीछे पड़े लोग, धोनी की टीम में देखना भी नहीं कर रहे पसंद!

सीएसके की टीम को हार मिलने के बाद से लोग एक खिलाड़ी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 01, 2023 18:26 IST
Chennai Super Kings- India TV Hindi
Image Source : PTI Chennai Super Kings

IPL 2023: आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की टीम ने 7 विकेट खोकर 178 रन बनाए। जवाब में गुजरात की टीम ने आखिरी ओवर की 4 गेंद पहले ही 5 विकेट खोकर टारगेट को चेज कर लिया। इस मैच में एक समय तक ऐसा लग रहा था कि सीएसके की टीम आसानी से 200 के टोटल के पार जाएगी। लेकिन एक खिलाड़ी के खराब खेल के चलते सीएसके की टीम बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच पाई। जिसके बाद फैंस ने उनकी जमकर क्लास लगाई।

इस खिलाड़ी पर भड़के फैंस

सीएसके के लिए मिडिल ऑर्डर में खेलने उतरे शिवम दूबे से उम्मीद की जा रही थी कि वो डेथ ओवर्स में तेजी से रन बनाएंगे। लेकिन दूबे 18 गेंदों में 19 रनों की धीमी पारी खेलकर वापस लौट गए। रुतुराज गायकवाड़ की 92 रनों की पारी के दम पर सीएसके अच्छे रन रेट से रन बना रही थी। लेकिन दूबे उम्मीद के मुताबिक रन नहीं बना पाए और सीएसके 180 रन के टोटल तक भी नहीं पहुंच पाई। यही कारण है कि अब इस खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं शिवम दूबे को इस हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार माना जा रहा है।

सीएसके ने बनाए 178 रन

इस मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 178 रन बनाए। सीएसके की ओर से रुतुराज गायकवाड़ ने 92 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वहीं 23 रन मोइन अली के बल्ले से निकले। इसके अलावा अंत में एमएस धोनी ने नाबाद 14 रनों की पारी खेली। वहीं गुजरात की बात करें तो उनकी ओर से मोहम्मद शमी, अलजारी जोसेफ और राशिद खान ने दो-दो विकेट लिए। वहीं जोशुआ लिटिल को एक विकेट मिला।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement