Thursday, May 16, 2024
Advertisement

केएल राहुल के इस फैसले से हारी लखनऊ की टीम? खिलाड़ियों से हो गई ये बड़ी गलती

कप्तान केएल राहुल ने लखनऊ की हार की एक चौंकाने वाली बात बताई है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 04, 2023 16:52 IST
CSK vs LSG- India TV Hindi
Image Source : PTI CSK vs LSG

IPL 2023: आईपीएल 2023 के छठे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 12 रनों से हराकर अंक तालिका में अपना खाता खोला। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की टीम ने 217 रन बनाए। जवाब में लखनऊ की टीम 205 रन तक ही पहुंच पाई। इस मैच में लखनऊ की टीम एक समय ड्राइविंग सीट में थी। लेकिन मिडिल ऑर्डर के खराब खेल के चलते उन्हें हार झेलनी पड़ी। इस मैच के बाद कप्तान केएल राहुल ने एक बड़ा बयान दिया।

केएल राहुल का बड़ा बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 12 रन से पराजय झेलने के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि गेंदबाज सटीक प्रदर्शन नहीं कर सके जिसका खामियाजा उनकी टीम को भुगतना पड़ा। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 217 रन बनाए जिसके जवाब में लखनऊ ने 7 विकेट पर 205 रन बनाए। 

टॉस के वक्त हुई थी गलती

राहुल ने मैच के बाद कहा कि टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनने के बाद शुरुआत अच्छी नहीं रही। गेंदबाजों को पिच से मदद मिल रही थी लेकिन वे सही दिशा में गेंदबाजी नहीं कर सके। विरोधी टीम में जब बेहतरीन बल्लेबाज हों तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। कॉन्वे और रुतुराज ने बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन हमें इस हार से सबक लेकर आगे बढना होगा। 

उन्होंने कहा कि 6 ओवर में 70 रन देना हमें काफी महंगा पड़ा। मैं हार का कोई एक कारण नहीं बता सकता लेकिन मैच में हमने मौके नहीं भुनाए और मैच हमारे हाथ से फिसल गया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement