Thursday, May 02, 2024
Advertisement

2019 से रोहित ने नहीं दिया एक भी मौका, मुंबई की टीम में इस खिलाड़ी के साथ हो रही नाइंसाफी

मुंबई इंडियंस का मैनेजमेंट एक खिलाड़ी को 2019 से ही मौका नहीं दे रहा, जिसके बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 09, 2023 9:20 IST
Mumbai Indians- India TV Hindi
Image Source : IPL Mumbai Indians

IPL 2023: आईपीएल का 16वां सीजन इस वक्त खेला जा रहा है। इस सीजन के 12वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से मात दी। मैच में पहले बल्लेबाजी करने आई मुंबई की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर सिर्फ 157 रन बना पाई। जवाब में सीएसके ने आसानी से 18.1 ओवरों में टारगेट हासिल कर लिया। मुंबई की लगातार दूसरी हार के बाद फैंस ने एक खिलाड़ी को मौका ना देने पर रोहित शर्मा के ऊपर जमकर गुस्सा उतारा है।

क्यों नहीं मिल रहा इस खिलाड़ी को मौका?

हम बात कर रहें युवा ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर की। अर्जुन को मुंबई की टीम ने इस साल ऑक्शन में 30 लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन हर बार की तरह एक बार फिर से ये खिलाड़ी अपने पहले मौके का इंतजार कर रहा है। अर्जुन को मुंबई की टीम ने इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर सीएसके के खिलाफ मुकाबले में पहली बार शामिल किया था, लेकिन ये खिलाड़ी मैदान में नहीं उतर पाया।

फैंस भी हुए नाराज

मुंबई की टीम ने सबसे पहले अर्जुन को आईपीएल 2018 के मेगा ऑक्शन में अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन आजतक ये खिलाड़ी एक भी आईपीएल मुकाबला नहीं खेल पाया है। पिछले सीजन में तो मुंबई की टीम लगातार खिलाड़ियों की इंजरी और बाहर होने से जूझ रही थी। फिर भी रोहित शर्मा ने अर्जुन को मौका नहीं दिया। ऐसा होते देख मुंबई के फैंस जमकर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

मुंबई इंडियंस का पूरा स्क्वॉड

कैमरन ग्रीन, रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, जसप्रीत बुमराह, टिम डेविड, सूर्यकुमार यादव, जोफ्रा आर्चर, डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, राइली मेरेडिथ, जेसन बेहरेनडॉर्फ, पीयूष चावला, अर्जुन तेंदुलकर, रमनदीप सिंह, शम्स मुलानी, नेहल वढेरा, कुमार कार्तिकेय, संदीप वॉरियर, ऋतिक शौकीन, आकाश मधवाल, अरशद खान, राघव गोयल, डुआन यानसन, ट्रिस्टन स्टब्स और विष्णु विनोद।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement