Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बारिश ने किया लोगों का मूड खराब, IPL फाइनल के बीच फैंस ने मचाया बवाल

आईपीएल 2023 के बीच सोशल मीडिया पर फैंस ने बारिश के चलते बवाल काट दिया है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: May 28, 2023 22:53 IST
IPL 2023- India TV Hindi
Image Source : IPL IPL 2023

आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले पर बारिश का बड़ा खतरा मंडराता दिख रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मुकाबला 28 मई को होना था। पर बारिश के कारण यह मुकाबला रविवार को होने के आसार नहीं नजर आ रहे हैं। ऐसे में क्रिकेट फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर बवाल काटना शुरू कर दिया है।

सोशल मीडिया पर फैंस ने काटा बवाल

बारिश के कारण फिलहाल फाइनल मुकाबले पर जो अपडेट सामने आ रहा है उस मुताबिक 29 मई के दिन को रिजर्व डे घोषित किया गया है। बता दें कि टॉस के वक्त से ही बारिश रुकी नहीं है और उसके आगे भी रुकने के कोई आसार नहीं हैं। ऐसे में लोग तरह-तरह के मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं यूजर्स द्वारा शेयर किए कुछ मीम्स पर।

सोमवार को होगा रिजर्व डे

अगर मैच का परिणाम रविवार को नहीं निकलता है तो सोमवार को रिजर्व डे रखा गया है। सोशल मीडिया पर रिजर्व डे को लेकर कई अटकलें थीं लेकिन स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव मैच की कमेंट्री के दौरान हर्षा भोगले ने यह अपडेट दिया कि अगर आखिरी समय 12.05 मिनट तक पांच-पांच ओवर का मैच भी नहीं हो पाया तो इसको कल यानी 29 मई सोमवार को खेला जाएगा। 

रविवार को मैच होने के क्या आसार?

अगर आज की बात करें तो बारिश के कारण मैच तय समय से नहीं शुरू हो पाया। खबर लिखे जाने तक भी अहमदाबाद में बारिश जारी थी। अपडेट के अनुसार अगर मुकाबला 9.35 मिनट तक रात में शुरू हो जाता है तो कोई भी ओवर नहीं कटेंगे। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। वहीं पांच ओवर के मुकाबले के लिए कट ऑफ टाइम रात 12 बजकर पांच मिनट का रखा गया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement