Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

KKR ने खोज निकाला 19 साल का मिस्ट्री स्पिनर, जानिए कौन हैं RCB की बैंड बजाने वाले सुयश शर्मा?

केकेआर के लिए 19 साल के स्पिनर सुयश शर्मा ने डेब्यू किया। इस खिलाड़ी ने आरसीबी के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: April 06, 2023 23:41 IST
Suyash Sharma- India TV Hindi
Image Source : PTI Suyash Sharma

KKR vs RCB: आईपीएल 2023 के 9वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम थी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम ने 7 विकेट खोकर 204 रन का बड़ा स्कोर बोर्ड पर लगाया। जवाब में बल्लेबाजी करने आई आरसीबी की टीम पूरी तरह बिखर गई। आरसीबी की टीम जवाब में 123 रन पर ऑलआउट हो गई। इस मैच में केकेआर के लिए 19 साल के युवा लेग स्पिनर सुयश शर्मा ने डेब्यू किया। इस खिलाड़ी ने अपने पहले ही मैच में आतंक मचा दिया। 

कौन हैं जादुई स्पिनर सुयश शर्मा?  

सुयश का नाम केकेआर की प्लेइंग इलेवन में नहीं था, लेकिन वो इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर गेंदबाजी के लिए उतरे। सुयश कोलकाता की टीम में वेंकटेश अय्यर की जगह आए। लेकिन हम आपको इस रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं कि ये 19 वर्षीय खिलाड़ी है कौन?

20 लाख में केकेआर ने खरीदा

सुयश शर्मा ने केकेआर के लिए ईडन गार्डन्स में अपना आईपीएल डेब्यू किया, वह एक मिस्ट्री स्पिनर हैं, और उन्हें आईपीएल 2023 की नीलामी में उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा गया था। सुयश दिल्ली के रहने वाले हैं और इससे पहले उन्होंने कोई लिस्ट ए, एफसी या टी20 मैच नहीं खेला है। यह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट का उनका पहला मैच है। वह दिल्ली की अंडर-25 टीम के लिए खेलते आए हैं।

आरसीबी की बजाई बैंड

बता दें कि अपने डेब्यू मैच में ही सुयश शर्मा ने आरसीबी के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया। सुयश ने इस मैच में तीन विकेट निकाले। सुयश ने इस मैच में दिनेश कार्तिक, अनुज रावत और कर्ण शर्मा के विकेट लिए। उनके स्पैल की बात करें तो इस गेंदबाज ने अपने 4 ओवरों में 30 रन देकर 3 विकेट झटके।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement