Thursday, April 25, 2024
Advertisement

MI vs GT: ऐसी प्लेइंग 11 के साथ मैदान पर उतरेंगे हार्दिक पांड्या! इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

MI vs GT: हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे क्वालीफायर मुकाबले से पहले अपनी प्लेइंग को लेकर एक समस्या में फंस गए हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: May 26, 2023 11:53 IST
Rohit Sharma, Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : PTI रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या

आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला आज खेला जाएगा। इस मैच में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मैच को जो भी जीतेगा वो फाइनल में पहुंच जाएगा, वहीं हारने वाली टीम का सफर आईपीएल में यहीं खत्म हो जाएगा। ऐसे में दोनों टीमों के कप्तान इस मैच को किसी भी कीमत पर जीतना चाहेंगे। लेकिन इस मुकाबले से पहले जीटी के कप्तान हार्दिक पांड्या के सामने एक नई समस्या खड़ी हो गई है। ये समस्या है प्लेइंग 11 के चुनाव को लेकर।

इस दुविधा में फंसे पांड्या

दरअसल गुजरात टाइटंस की टीम ने इस साल शानदार प्रदर्शन किया है। उनकी टीम इस साल पॉइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर रही। टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी प्लेइंग 11 में बहुत कम बदलाव करते हैं। यही कारण है कि उनकी टीम इस साल सबसे कम प्लेइंग 11 में बदलाव करने वाली टीमों की लिस्ट में सीएसके के बाद दूसरे स्थान पर है। लेकिन हार्दिक पांड्या ने सीएसके के खिलाफ खेले गए पहले क्वालीफायर मुकाबले में अपने प्लेइंग 11 में अचानक से एक बड़ा बदलाव करते हुए यश दयाल को प्लेइंग 11 से बाहर कर दर्शन नालकंडे को मौका दे दिया। यह दर्शन नालकंडे का आईपीएल डेब्यू मुकाबला था। 

सीएसके के खिलाफ मैच के बाद दर्शन नालकंडे थोड़ी परेशानी में नजर आए थे। ऐसा लग रहा था कि उन्हें किसी प्रकार की इंजरी हुई है। ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या के सामने एक बड़ी समस्या ये है कि वह अब किसे अपनी प्लेइंग 11 में मौका देंगे। हालांकि दर्शन नालकंडे की इंजरी को लेकर कोई अपडेट नहीं है। यश दयाल को भी उन केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच के बाद सिर्फ एक ही मैच खेलने का मौका मिला था। पांड्या अपनी प्लेइंग 11 में ज्यादा बदलाव नहीं करते हैं। ऐसे में वह लगभग उसी प्लेइंग 11 के साथ मैदान पर उतरेंगे जिसके साथ वह पिछले मुकाबले में गए थे।

ऐसी हो सकती है गुजरात टाइटंस की प्लेइंग 11

शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), दासुन शनाका, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, दर्शन नालकंडे / यश दयाल, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement