Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अचानक वायरल हुआ सिराज का अनदेखा वीडियो, लाइव मैच में RCB के खिलाड़ी पर ही हुए आगबबूला

राजस्थान के खिलाफ मोहम्मद सिराज अपनी ही टीम के एक खिलाड़ी पर बुरी तरह चिल्ला उठे।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: April 24, 2023 17:38 IST
Mohammed Siraj- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mohammed Siraj

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 32वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 7 रनों से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने 9 विकेट खोकर 189 रन बोर्ड पर लगाए थे। वहीं राजस्थान की टीम अपने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर सिर्फ 182 रन ही बना पाई। आरसीबी की टीम मैच तो जीत गई लेकिन इस मुकाबले के बाद उनके तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

सिराज का ये वीडियो वायरल

इस मुकाबले में आरसीबी की जीत में एक बड़ा हाथ मोहम्मद सिराज का भी रहा। सिराज ने पहले ही ओवर में राजस्थान के घातक बल्लेबाज जोस बटलर को आउट कर दिया। बटलर खाता तक नहीं खोल पाए। लेकिन राजस्थान की पारी में जब सिराज गेंदबाजी करने आए तो आरसीबी के ही एक खिलाड़ी बुरी तरह गुस्सा हो गए। ये खिलाड़ी महिपाल लोमरोर थे। 

दरअसल हुआ यूं कि सिराज के इस ओवर की आखिरी गेंद पर ध्रुव जुरेल ने एक सीधा शॉट खेला। तभी लॉन्ग ऑन पर खड़े लोमरोर ने गेंद को पकड़कर सीधा फेंका। लेकिन वो थ्रो विकेटों से काफी दूर था और सिराज ने उसे जैसे तैसे पकड़ा। लेकिन जब तक सिराज नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर भाग रहे अश्विन को आउट करते उससे पहले ही उनका पैर स्टंप में लग गया था। अश्विन क्रीज में समय पर ना पहुंचने के बाद भी नॉट आउट रहे। तभी सिराज लोमरोर के ऊपर बुरी तरह चिल्लाए और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आरसीबी ने जीता कांटे का मुकाबला

पहले खेलते हुए आरसीबी की शुरुआत खास नहीं रही। कप्तान कोहली गोल्डन डक पर आउट हो गए। देखते ही देखते आरसीबी का स्कोर था 12 रन पर दो विकेट। ट्रेंट बोल्ट ने दोनों शुरुआती विकेट झटके थे। इसके बाद फाफ डु प्लेसिस (62) और ग्लेन मैक्सवेल (77) ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं और तीसरे विकेट के लिए 127 रन जोड़े। फिर 15वें ओवर की आखिरी गेंद तक स्कोर था 3 विकेट पर 156 रन। इसके बाद टीम आखिरी 31 गेंदों पर सिर्फ 33 रन जोड़ पाई और 6 विकेट गंवा दिए। राजस्थान को यह मैच जीतने के लिए 190 रनों की जरूरत थी। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 182 रन ही बना सकी और मुकाबला 7 रनों से गंवा दिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement