Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL: हैदराबाद को मिली इस सीजन की सबसे बड़ी हार, राजस्थान ने घर में बुरी तरह पटका

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अपने पहले मुकाबले में राजस्थान के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: April 02, 2023 19:35 IST
Rajasthan Royals- India TV Hindi
Image Source : PTI Rajasthan Royals

IPL 2023: आईपीएल 2023 के चौथे मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम राजस्थान रॉयल्स का सामना कर रही थी। इस मैच में राजस्थान ने हैदराबाद को 72 रनों से करारी मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने बोर्ड पर 5 विकेट खोकर 203 रन लगाए थे। जवाब में हैदराबाद की टीम 8 विकेट खोकर सिर्फ 131 रन बना पाई। ये इस सीजन की अबतक सबसे बड़ी हार है।

सनराइजर्स की खराब बल्लेबाजी

इस मैच में 204 रनों के टारगेट की पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम की शुरुआत बेहद ही खराब रही। राजस्थान रॉयल्स के स्टार तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने पहले ओवर में ही दो विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी को आउट किया है। यहां से हैदराबाद की टीम कभी मैच में वापसी कर ही नहीं पाई। 

हैरी ब्रुक (13), मयंक अग्रवाल (27), वॉशिंगटन सुंदर (1) और ग्लेन फिलिप्स (8) बुरी तरह फ्लॉप रहे। एक समय हैदराबाद की टीम इस मैच में 100 रनों से भी पहले ऑलआउट होने वाली थी, लेकिन आखिर में आकर अब्दुल समद (32) और उमरान मलिक (19) की नाबाद पारियों ने उन्हें सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। हैदराबाद की टीम को इस सीजन की सबसे बेहतरीन टीमों में से एक माना जा रहा था, लेकिन इस मैच में ना तो उनकी बल्लेबाजी चली और ना ही गेंदबाजी। 

राजस्थान ने लगाए 203 रन

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 203 रन बनाए। राजस्थान की ओर से जायसवाल और बटलर ने 54-54 रन बनाए। वहीं संजू सैमसन ने 55 रन बनाए। इसके अलावा नाबाद 22 रन शिमरोन हेटमायर ने बनाए। इस मैच में शुरू से ही राजस्थान की टीम ने हल्ला बोले रखा। हर बल्लेबाज आकर तेज पारियां खेल रहा था और उसी के दम पर वो 200 पार पहुंच गए। वहीं सनराइजर्स के बल्लेबाजों की बात करें तो वो शुरू से ही मुश्किल में रहे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement