Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'भाई तुम अब रिटायरमेंट ले लो', अचानक रोहित शर्मा के खिलाफ हो गए मुंबई इंडियंस के फैंस

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को आईपीएल 2023 के उनके पहले ही मैच में बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 02, 2023 22:08 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : IPL Rohit Sharma

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 5वें मुकाबले में आज रॉयल चैलेंजर्स के सामने 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम है। दोनों ही टीमों के लिए ये इस सीजन का पहला मुकाबला है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने 7 विकेट खोकर 171 रन बनाए। लेकिन इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। जिसके बाद से उनको लगातार निशाने पर लिया जा रहा है।

कप्तान रोहित फिर हुए ट्रोल

कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में 10 गेंद खेलकर 1 रन बनाए। ये रोहित के करियर की सबसे खराब पारियों में से एक रही। पूरी पारी में रोहित गेंद को बल्ले से ठीक से हिट तक नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में लोग जमकर उनको ट्रोल कर रहे हैं। यहां तक कि मुंबई इंडियंस के ही कई फैंस रोहित को जमकर सोशल मीडिया पर निशाना बना रहे हैं। यहां तक कि कुछ लोग ने उन्हें रिटायरमेंट लेने तक की सलाह दे रहे हैं।

मुंबई इंडियंस ने दिया 172 रनों का टारगेट

मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को जीतने के लिए 172 रनों का टारगेट दिया है। मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन तिलक वर्मा ने बनाए हैं। उन्होंने 84 रनों की शानदर पारी खेली। वहीं मुंबई के बाकी बल्लेबाज उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए। ईशान किशन ने 10 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 15 रनों की पारी खेली। वहीं नेहल वाधेरा ने 21 रन बनाए।

रोहित ने बनाया रिकॉर्ड 

आरसीबी के खिलाफ मैच में उतरते ही रोहित शर्मा टी20 में बतौर कप्तान टी20 में 200 मैच खेलने खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की बराबरी कर ली है। वह टी20 क्रिकेट में बतौर कप्तान सबसे ज्यादा मैच खेलने के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। टी20 क्रिकेट में कप्तान के तौर पर सबसे ज्यादा मैच महेंद्र सिंह धोनी ने खेले हैं। उन्होंने कप्तान के तौर पर 307 मैच खेले हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement