Friday, May 17, 2024
Advertisement

VIDEO: गौतम गंभीर के साथ विराट कोहली ने बराबर किया हिसाब, हाईवोल्टेज मुकाबले में मचा बवाल

आरसीबी और लखनऊ के बीच खेले जा रहे मुकाबले में विराट कोहली का रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: May 01, 2023 23:15 IST
Gautam Gambhir- India TV Hindi
Image Source : IPL Gautam Gambhir

LSG vs RCB: आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में आज लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम भिड़ रही है। इस मैच में टॉस जीतकर आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम बोर्ड पर मात्र 126 रन लगा पाई। लेकिन आरसीबी के गेंदबाजों ने लखनऊ की बल्लेबाजी की कमर तोड़कर रख दी। जिसके बाद विराट कोहली का रिएक्शन वायरल हो गया।

विराट का रिएक्शन हुआ वायरल

आरसीबी के गेंदबाजों ने लखनऊ को मुंहतोड़ जवाब दिया। आरसीबी ने लखनऊ के 5 विकेट सिर्फ 38 रन पर गिरा दिए। इसमें एक विकेट क्रुणाल पांड्या (14) का भी था। ग्लेन मैक्सवेल ने क्रुणाल को विराट कोहली के हाथों कैच कराया। इस कैच के बाद विराट का रिएक्शन देखने लायक था। विराट ने दर्शकों की ओर कुछ वैसा ही रिएक्शन किया जैसा गौतम गंभीर ने कुछ समय पहले चिन्नास्वामी मैदान में किया था। हालांकि विराट ने इसी मैच में अपने एक फैन को गले भी लगाया जोकि स्टेडियम में घुस आया था।  

गंभीर से लिया बदला?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया 15वां मैच रोमांच से भरा रहा। मैच ऐसी स्थिति में बना हुआ था कि कोई भी टीम जीत सकती थी। लेकिन जैसे ही लखनऊ ने यह मुकाबला जीता वैसे ही गौतम गंभीर डगआउट में जमकर चिल्लाने लगे। वहीं मैच के बाद मैदान पर गौतम गंभीर ने चिन्नास्वामी में बैठे दर्शकों को चु्प रहने का इशारा किया। आरसीबी के फैंस को गंभीर का ये रिएक्शन रास न आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

आरसीबी ने बनाए सिर्फ 126 रन

आरसीबी की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 126 रन बनाए। आरसीबी का कोई भी बल्लेबाज इस मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। ओपन करने आए विराट कोहली ने 31 रन बनाए। इसके बाद अनुज रावत सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं सुपरस्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (4) भी ज्यादा खास कुछ नहीं कर पाए। वहीं सुयश प्रभुदेसाई (6), दिनेश कार्तिक (16), महिपाल लोमरोर (3) और कर्ण शर्मा (2) जल्दी पवेलियन लौट गए। आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए। लखनऊ की ओर से नवीन उल हक ने 3 विकेट झटके। वहीं अमित मिश्रा और रवि बिश्नोई ने 2-2 विकेट लिए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement