Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IPL 2024 से बाहर होने के खतरे के बीच RCB के हेड कोच का बड़ा बयान, कहा- अब हमारे लिए हर मैच....

Royal Challengers Bengaluru: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम को आईपीएल 2024 के शुरुआती 7 मैचों में से 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम के इस खराब प्रदर्शन के बाद हेड कोच एंडी फ्लावर ने बड़ा बयान दिया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: April 16, 2024 16:27 IST
RCB Coach Andy Flower- India TV Hindi
Image Source : IPL RCB के हेड कोच का बड़ा बयान

IPL 2024 Royal Challengers Bengaluru: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आईपीएल में 2024 की प्वॉइंट्स टेबल में 10वें पायदान पर है। उनसे अभी तक खेले 7 मैच में से सिर्फ 1 मैच में ही जीत हासिल की है। वहीं, पिछले 5 मैचों में तो उसे सिर्फ हार का सामना करना पड़ा है। आरसीबी के लिए अब प्लेऑफ में पहुंचा काफी मुश्किल हो गया है और उस पर सीजन से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। इन सब के बीच आरसीबी के हेड कोच एंडी फ्लावर ने बड़ा बयान दिया है। 

RCB के हेड कोच का बड़ा बयान

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हेड कोच एंडी फ्लावर ने आईपीएल के सात मैच में अपनी टीम की छठी हार के बाद स्वीकार किया कि बचे हुए सात में से हर मैच को अब सेमीफाइनल की तरह ही खेला जाएगा। फ्लावर ने आरसीबी गेम डे पर कहा कि यह निश्चित रूप से नॉकआउट का समय है और हर मैच को हम अब सेमीफाइनल की तरह ही लेंगे। लेकिन हमें सोचना होगा कि हम मजबूत वापसी करें। 

हैदराबाद के खिलाफ आरसीबी के गेंदबाजों का शर्मनाक प्रदर्शन

आरसीबी को सोमवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद से 25 रन से हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने आरसीबी के दिशाहीन गेंदबाजों के खिलाफ तीन विकेट पर 287 रन बनाकर आईपीएल का रिकॉर्ड स्कोर खड़ा किया। फ्लावर ने स्वीकार किया कि यह उनकी टीम के लिए मुश्किल रात थी। उन्होंने कहा कि मैदान पर यह वास्तव में मुश्किल रात रही क्योंकि उन्होंने इतनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी के लिए दिनेश कार्तिक ने 35 गेंद में 83 रन और कप्तान फाफ डुप्लेसी ने 28 गेंद में 62 रन बनाए। फ्लावर ने कहा कि हमने क्रीज पर बल्ले से जिस तरह का जज्बा दिखाया, उस पर मुझे बहुत गर्व है। हमने मैच गंवा दिया लेकिन हमने जिस तरह की बल्लेबाजी की, उस पर गर्व है। 

एंडी फ्लावर ने कार्तिक की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने जिस तरह से सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाई, उसे देखते हुए अगर इस विकेटकीपर बल्लेबाज को भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम में चुन लिया जाता है तो हैरानी की बात नहीं होगी। उन्होंने कहा कि दिनेश कार्तिक अपनी बल्लेबाजी से भारत की वर्ल्ड कप टीम के लिए खुद की दावेदारी पेश कर रहा है और मैदान पर बेहतर से बेहतर ही होता जा रहा है। 

ये भी पढ़ें

IPL में इतिहास रचने से दो कदम दूर युजवेंद्र चहल, लीग में ये कारनामा करने वाले बनेंगे पहले गेंदबाज

GT vs DC Pitch Report: अब आएगी गेंदबाजों की बारी या बल्लेबाज ही रहेंगे हावी, कैसी है अहमदाबाद की पिच

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement