Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL Auction 2022: आवेश खान के उपर लखनऊ ने की पैसों की बारिश, बने इतिहास के सबसे मंहगे अनकैप्ड खिलाड़ी

 मेगा ऑक्शन में गेंदबाज आवेश खान को लखनऊ टीम ने 10 करोड़ की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया है।आवेश इसके साथ ही  आईपीएल के इतिहास के सबसे मंहगे अनकैप्ड खिलाड़ी बन गए। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 12, 2022 22:41 IST
Avesh khan became the most expensive uncapped player in...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Avesh khan became the most expensive uncapped player in history

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के मेगा ऑक्शन में गेंदबाज आवेश खान को लखनऊ टीम ने 10 करोड़ की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया है।आवेश इसके साथ ही  आईपीएल के इतिहास के सबसे मंहगे अनकैप्ड खिलाड़ी बन गए। आवेश खान से पहले यह ऱिकॉर्ड के के गौतम के नाम था। जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने 9.25 करोड़ में खरीदा था। आवेश की बेस प्राइस 20 लाख रुपये थी।

IPL 2022 Mega Auction : शाहरुख खान को पंजाब ​किंग्स ने 9 करोड़ में खरीदा, किया ये कारनामा

 आवेश खान एक बेहतरीन तेज गेंदबाज माने जाते हैं। पिछले सीजन में उन्होंने 16 मुकाबलों में खेलते हुए 24 विकेट हासिल किए थे।  वहीं आवेश के आईपीएल करिअर की बात करें तो उन्होंने इस लीग में कुल 25 मैच खेले हैं और 29 विकेट अपने नाम किए हैं। आईपीएल के इस बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर आवेश खान को टीम इंडिया के नेशनल टीम का टिकट भी मिला था। हालांकि, उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला। लेकिन उनेक पिछले साल के प्रदर्शन ने उन्हें नीलामी में उंची रकम जरूर दिला दी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement