Thursday, May 02, 2024
Advertisement

MI के इस खिलाड़ी पर आगबबूला हुए फैंस, लोगों ने उठाई टीम से बाहर करने की मांग

मुंबई इंडियंस को पहले मैच में मिली हार के बाद फैंस उस टीम के एक खिलाड़ी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 03, 2023 14:22 IST
Mumbai Indians- India TV Hindi
Image Source : IPL Mumbai Indians

IPL 2023: आईपीएल का 16वां सीजन उम्मीद के मुताबिक धमाकेदार अंदाज में शुरू हुआ है। इस सीजन के पहले 5 मैचों एक से एक कांटे के मुकाबले देखने को मिले हैं। इस मैच में आरसीबी की टीम ने 8 विकेट से बेहतरीन जीत हासिल की। इस मुकाबले में विराट कोहली ने नाबाद 82 रनों की पारी खेली, वहीं 73 रन फाफ डु प्लेसिस के बल्ले से निकले। लेकिन मुंबई के कई खिलाड़ी इस मैच में बुरी तरह फ्लॉप रहे। एक खिलाड़ी तो ऐसा भी था जिसके ऊपर ऑक्शन में करोड़ों रुपये उड़ाए गए, लेकिन उसने भी बुरी तरह निराश ही किया। 

मुंबई का ये खिलाड़ी हुआ बुरी तरह ट्रोल

आईपीएल के 16वें सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू करने वाले कैमरन ग्रीन से काफी उम्मीद की जी रही थी। ग्रीन को मुंबई ने ऑक्शन में 17.50 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा था। लेकिन पहली ही मैच में ग्रीन का प्रदर्शन एकदम खराब रहा। ग्रीन ने 4 गेंद में एक चौके की मदद से 5 रन बनाए। वहीं गेंद से इस खिलाड़ी ने 2 ओवरों में 30 रन दे डाले। इसी के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

जमकर वायरल हो रहे मीम्स

वहीं ग्रीन के फ्लॉप होने के बाद तरह-तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ग्रीन रात को मैच के बाद जमकर ट्विटर पर ट्रेंड हुए। कई लोग ग्रीन को लेकर इतना पैसे लगाना गलत मान रहे हैं। वहीं कुछ क्रिकेट फैंस ग्रीन को एक ओवररेटेड खिलाड़ी मान रहे हैं।

मुंबई की शर्मनाक हार

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को 172 रनों का टारगेट दिया, जिसे आरसीबी की टीम ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। मुंबई इंडियंस के लिए तिलक वर्मा ने 84 रनों की पारी खेली और उनकी वजह से ही मुंबई की टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई। वहीं, आरसीबी के लिए विराट कोहली और फॉफ डु प्लेसिस ने शानदार पारियां खेली। डु प्लेसिस ने 73 रन और कोहली ने 82 रन बनाए। विराट ने छक्का लगाकर आरसीबी को टीम को जीत दिलाई।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement