Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

ईशांत की यॉर्कर पर चारों खाने चित हुए रसेल, मैदान पर गिरे, खुद की इस तरह से तारीफ; देखें VIDEO

Ishant Sharma: ईशांत शर्मा की यॉर्कर को कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज आंद्रे रसेल ठीक से नहीं खेल पाए और आउट हो गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: April 03, 2024 22:32 IST
Ishant Sharma And Andre Russell- India TV Hindi
Image Source : AP/TWITTER Ishant Sharma And Andre Russell

Ishant Sharma Yorker Andre Russell: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में केकेआर के बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया है। केकेआर की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 272 रन बनाए, जो आईपीएल के इतिहास में दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है। इस मैच में ईशांत शर्मा ने एक ऐसी यॉर्कर गेंद फेंकी, जिस पर आंद्रे रसेल चारों खाने चित हो गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

ईशांत की यॉर्कर नहीं खेल पाए रसेल

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने 20वां ओवर ईशांत शर्मा से करवाया। उन्होंने इस ओवर में कमाल की गेंदबाजी की। उन्होंने इस ओवर की पहली गेंद ही शानदार यॉर्कर फेंकी, जिस पर आंद्रे रसेल सिर्फ अपना बल्ला नीचे ला पाए। वह गेंद को बिल्कुल समझ नहीं पाए और खेलते समय नीचे गिर पड़े। इसके बाद रसेल ने बल्ले से ताली मारकर खुद इस यॉर्कर गेंद की तारीफ की है। ईशांत ने इस ओवर में सिर्फ 8 रन दिए और 2 विकेट अपने नाम किए। 

बनाया आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर

केकेआर की तरफ से सभी बल्लेबाजों ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की। केकेआर ने पहले 272 रनों का स्कोर बनाया। केकेआर के लिए सुनील नरेन ने सबसे ज्यादा 85 रन बनाए। अंगकृष रघुवंशी ने 41 रन, रिंकू सिंह ने 26 रनों का योगदान दिया। आंद्रे रसेल ने 41 रन बनाए। इन प्लेयर्स की वजह से ही केकेआर की टीम ने 20 ओवर में 272 रन बना दिए। ये आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है। 

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज रहे फ्लॉप

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से कोई बॉलर दमदार प्रदर्शन नहीं कर पाया। टीम के लिए एनरिक नॉर्खिया ने सबसे ज्यादा तीन विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा ईशांत शर्मा ने दो विकेट हासिल किए। खलील अहमद और मिचेल मार्श ने एक-एक विकेट चटकाया। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के लिए सभी गेंदबाज बहुत ही महंगे साबित हुए। 

यह भी पढ़ें

सुनील नरेन की विस्फोटक बैटिंग से टूटा पिछले मैच का ही रिकॉर्ड, KKR का पावरप्ले में बड़ा कारनामा

T20 World Cup 2024 से पहले इस देश का दौरा करेगी टीम इंडिया, यहां देखें पूरा शेड्यूल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement