Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2023: केकेआर को मैच से पहले लगा बड़ा झटका, इंजरी के कारण बाहर हुआ मैच विनर खिलाड़ी

IPL 2023, KKR vs GT: केकेआर को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच से पहले एक बड़ा झटका लगा है। टीम का एक मैच विनर खिलाड़ी इस अहम मुकाबले से बाहर हो गया है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: April 29, 2023 15:49 IST
जेसन रॉय इस मैच से हुए...- India TV Hindi
Image Source : PTI जेसन रॉय इस मैच से हुए बाहर

आईपीएल 2023 के 39वें मुकाबले में केकेआर का सामना गुजरात टाइटंस से हो रहा है। इस मैच से पहले कोलकाता नाइटराइडर्स को बहुत बड़ा झटका लगा है। टीम को पिछले मैच में कोलकाता के लिए जीत के हीरो बने जेसन रॉय अब इस मैच से बाहर हो गए हैं। नितीश राणा की अगुआई वाली टीम को एक बड़ा झटका रॉय के बाहर होने से लगा है। उन्होंने पिछले दो मैचों में लगातार अर्धशतक लगाए थे। उनके नाम इस सीजन 3 मैचों में 160 रन दर्ज हो गए हैं जिसमें दो अर्धशतक दर्ज हैं।

इस मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जेसन रहॉय की जगह इस मैच में रहमनुल्लाह गुरबाज की वापसी हुई। इसके अलावा सीनियर खिलाड़ी उमेश यादव को भी इस मैच में नहीं जगह मिली। साथ ही शार्दुल ठाकु की इस मैच में वापसी हुई है। वहीं एक साल बाद आईपीएल में हर्षित राणा नजर आएंगे और आज उन्हें केकेआर की टीम में मौका मिला है।

नितीश राणा ने दिया अपडेट

टॉस के वक्त कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा ने कहा कि, हम यहां पहले बल्लेबाजी ही करना चाहते थे। हमें कई एरिया ऐसे हैं जहां सुधार करने होंगे। आज एक जबरन बदलाव हमें करना पड़ रहा है। जेसन रॉय की पीठ में समस्या हुई है इस कारण उनकी जगह गुरबाज को मौका मिला है। साथ ही हर्षित राणा को उमेश यादव की जगह शामिल किया गया है। गौरतलब है कि इस पूरे सीजन उमेश यादव ने अभी तक कुछ खास नहीं किया था। अब टीम ने उनको आराम देने का फैसला किया है। वहीं गुजरात टाइटंस की टीम इस मैच में बिना किसी बदलाव के उतरी।

दोनों टीमों की Playing 11

केकेआर: एन जगदीशन (विकेटकीपर), रहमनुल्लाह गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, डेविड वीजा, शार्दुल ठाकुर, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती।

गुजरात टाइटंस: रिद्दिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, मोहित शर्मा।

यह भी पढ़ें:-

IPL 2023: लखनऊ की बल्लेबाजी में सबसे कमजोर कड़ी हैं केएल राहुल, शर्मानाक रिकॉर्ड आया सामने

WTC फाइनल में विराट कोहली करेंगे कप्तानी? पूर्व हेड कोच ने किया खुलासा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement