Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

जसप्रीत बुमराह टीम छोड़ श्रीलंका से लौटे मुंबई, एशिया कप के बीच में मचा हाहाकार

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एशिया कप को बीच में छोड़कर भारत लौट आए। खबर है कि वो नेपाल के खिलाफ भी बाहर रहने वाले हैं।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: September 03, 2023 20:25 IST
Jasprit Bumrah - India TV Hindi
Image Source : GETTY Jasprit Bumrah

एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का पहला मुकाबला बारिश के चलते ड्रॉ पर छूटा। टीम इंडिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 266 रन लगाए। जिसके बाद बारिश के चलते पाकिस्तान की बल्लेबाजी आई ही नहीं। अब टीम इंडिया अपने दूसरे मुकाबले में सोमवार को नेपाल के खिलाफ भिड़ने वाली है। हालांकि इस मैच से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

बुमराह नहीं होंगे टीम का हिस्सा

भारतीय टीम नेपाल के खिलाफ अपने प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बिना उतरने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई है कि बुमराह श्रीलंका छोड़कर मुंबई लौट चुके हैं और अब ये खिलाड़ी नेपाल के खिलाफ अगले मुकाबले में नहीं खेलेगा। बताया जा रहा है कि बुमराह ने निजी कारणों के चलते ये फैसला किया है। हालांकि इस खबर की पूरी तरह पुष्टि नहीं की जा सकती क्योंकि बुमराह को लेकर बीसीसीआई ने कोई भी अपडेट नहीं दिया है। 

पूरी तरह हैं फिट

हालांकि अपडेट ये है कि बुमराह इस बार चोटिल नहीं हैं और वो सुपर 4 के सभी मुकाबलों में खेलेंगे। लेकिन उससे पहले टीम इंडिया को नेपाल के खिलाफ जीत हासिल करना जरूरी है। बुमराह की जगह मोहम्मद शमी नेपाल के खिलाफ गेंदबाजी लाइन अप की अगुआई करते हुए नजर आएंगे। बुमराह का बाहर होना एक करो या मरो मैच से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है।

हाल ही में ठीक होकर लौटे थे वापस

बता दें कि बुमराह ने हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की थी। इससे पहले ये खिलाड़ी पिछले एक साल से अपनी बैक इंजरी के चलते खेल से दूर था। यहां तक कि बुमराह ने कई अहम टूर्नामेंट्स मिस करने के अलावा बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी भी अपनी चोट के चलते गंवा दी। हालांकि इस बार बुमराह की चोट से जुड़ा हुआ तो कोई अपडेट नहीं आ रहा है।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement